07 OCTFRIDAY2022 1:12:01 AM
Nari

बच्चा तो आदमी का भी होता है तो सिर्फ औरत को ही क्यों...आलिया भट्ट ने फिर दिया Trollers को जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Aug, 2022 10:32 AM
बच्चा तो आदमी का भी होता है तो सिर्फ औरत को ही क्यों...आलिया भट्ट ने फिर दिया Trollers को जवाब

इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट इन दिनों लोगों की सोच को लेकर बेहद परेशान हैं।अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में बिजी आलिया  ट्रोलिंग पर भी अपनी राय रखने से परहेज नहीं कर रही हैं। इस बार उन्होंने लोगों से सवाल किया कि बच्चा आदमी का भी तो होता है तो बातें सिर्फ महिलाओं को लेकर क्यों की जाती है?

PunjabKesari

दरअसल प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट के दौरान आलिया लंदन में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही थी। इसके बाद खबरें आने लगी कि  रणबीर कपूर शूटिंग के बाद उन्हें लंदन लेने जाएंगे, इसी बात पर अब आलिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- "एक लेख लिखने की आड़ में, यदि आप वास्तव में यह कहने जा रहे हैं कि प्रेगनेंसी के बाद एक महिला के जीवन में उथल-पुथल हो जाएगा तो मैं यह पूंछना चाहती हूं कि  आदमी को भी बच्चा हो रहा है तो तुम सिर्फ औरत को ही क्यों परेशान करते हो"।

PunjabKesari
इसी के साथ उन्होंने कहा-  इस तरह की प्रतिक्रिया देने का एकमात्र कारण यह है कि मेरे अंदर की नारीवादी जग गई है। इससे पहले आलिया भट्ट ने कहा था कि यदि आप स्वस्थ और तंदुरुस्त हैं तो आराम करने की जरूरत नहीं। साथ ही उन्होंने उम्मीद जतायी कि वह 100 साल की होने तक काम करेंगी। उन्होंने यह भी कहा-  "यदि आप स्वस्थ और तंदरुस्त हैं, तो आराम करने की जरूरत नहीं है। काम करने से मुझे सुकून मिलता है। यह मेरा जुनून है। यह मेरे मन, मस्तिष्क और आत्मा सबको जीवित रखता है और ऊर्जा देता है"।

PunjabKesari
एक्ट्रेस पहले भी Trollers पर भड़ास निकालते हुए कह चुकी है कि- "एक महिला जो भी करती है, वह सुर्खी बन जाता है। चाहे वह मां बनने का फैसला करे, किसी को डेट करे, क्रिकेट मैच देखने जाए, या छुट्टी पर जाए। कुछ कारणों से हमेशा महिलाओं की पसंद पर नज़र रखी जाती है।एक परिवार या बच्चे के होने से मेरा पेशेवर जीवन क्यों बदल जाएगा? वे पूरी तरह से दो अलग चीजें हैं ”।

Related News