19 APRFRIDAY2024 11:31:05 PM
Nari

दिहाड़ी मजदूरों का सहारा बने अक्षय कुमार, खातों में भेजे 45 लाख रुपए

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 May, 2020 11:07 AM
दिहाड़ी मजदूरों का सहारा बने अक्षय कुमार, खातों में भेजे 45 लाख रुपए

बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार लोगों की मदद करने से पीछे नहीं रहते। देश पर कोई भी समस्या आए तो अक्षय कुमार सबसे आगे आकर मदद करते हैं। कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन में उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपए की बड़ी रकम दान की थी। अब उन्होंने एक बार फिर अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीत लिया है।

Coronavirus outbreak: Akshay Kumar donates Rs 25 crore to PM-CARES ...

उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों के एकाउंट में पैसे ट्रांसफर करके उनकी मदद की है। अक्षय कुमार ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) में 45 लाख रुपए का योगदान दिया है। इस बात की पुष्टि सिंटा के सीनियर ज्वॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने की है। अमित ने कहा, "इस कठिन दौर में मदद के लिए हम अक्षय के बहुत आभारी हैं। यह इनिशिएटिव कार्यकारी समिति के सदस्य और अभिनेता अयूब खान द्वारा लिया गया था। उन्होंने अभिनेता जावेद जाफरी के जरिए साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार से मदद की मांग की थी।'

Exclusive: Is Akshay Kumar moving towards active politics?

अमित ने आगे बताया कि अक्षय कुमार ने किसी भी तरह की देर किए बिना मजदूरों की लिस्ट मांगी। इसके बाद 1500 दिहाड़ी मजदूरों की ओर से आभार के मैसेज आ चुके हैं, जिनकी मदद अक्षय ने की है। अक्षय और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने हर सदस्य के अकाउंट में 3 हजार रुपए डाले हैं।

As Bollywood faces criticism for doing little, Akshay Kumar ...

बता दें कि इससे पहले भी अक्षय ने बीएमसी को मास्क, पीपीई और रेपिड फायर किट्स खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए दिए थे। इसके अलावा उन्होंने मुंबई पुलिस फाउंडेशन में भी 2 करोड़ रुपए जमा करावाए।

Related News