22 JANFRIDAY2021 7:03:10 PM
Nari

YouTuber पर अक्षय ने किया 500 करोड़ का मानहानि केस, सुशांत से जुड़ा है मामला

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Nov, 2020 04:22 PM
YouTuber पर अक्षय ने किया 500 करोड़ का मानहानि केस, सुशांत से जुड़ा है मामला

खिलाड़ी अक्षय कुमार एक तरफ जहां अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर वह अपनी राय रखने से भी कभी पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में खबरें आ ही हैं कि एक्टर अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर पर 500 करोड़ का मानहानि का केस कर दिया है। 

सुशांत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो करता था पोस्ट 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अक्षय कुमार ने जिस यूट्यूबर के खिलाफ मानहानि का केस किया है उसका नाम राशिद सिद्दीकी है और उसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो पोस्ट करने के साथ अक्षय कुमार पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि सुशांत मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य को घसीटने के आरोप में भी यूट्यूबर को मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

अक्षय कुमार ने दर्ज किया 500 करोड़ का केस 

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार ने झूठी और फेक खबरें फैलाने के आरोप में यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ का केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि यूट्यूबर ने अपने वीडियो में अक्षय कुमार पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने का आरोप लगाया था। 

PunjabKesari

अक्षय पर लगाया गुप्त रूप से महाराष्ट्र सरकार से बातचीत करने का आरोप 

इतना ही नहीं यूट्यूब चैनल के मालिक ने एक्टर पर भी आरोप लगाया कि वह सुशांत के केस में गुप्त रूप से महाराष्ट्र सरकार से बातचीत कर रहे हैं। इतना ही नहीं राशिद सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावा किया था कि अक्षय सुशांत को 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' मिलने के बाद से ही खुश नहीं थे।

सुशांत मामले में वीडियो पोस्ट कर कमाए 15 लाख रूपए 

खबरें ये भी हैं कि यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने सुशांत की वीडियो को ही पोस्ट कर 4 महीनों में 15 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है वहीं उसके सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 लाख से बढ़कर 3 लाख 70 हजार से ज्यादा हो गई है। आपको बता दें राशिद 25 साल का है जो कि बिहार का रहने वाला है और सिविल इंजीनियर है। यह यूट्यूब पर FF न्यूज नाम से चैनल चलाता है।

PunjabKesari

वहीं इस पर बात करते हुए सीनियर आईपीएस अफसर ने कहा, ‘ सुशांत की मौत लोगों के लिए सिर्फ पैसे कमाने का एक जरिया बन गई, क्योंकि लोग इस केस में काफी दिलचस्पी दिखा रहे थे। एक बार मीडिया ने इस केस में अलग-अलग स्टोरीज़ दिखाना शुरू किया तो यूट्यूबर्स को भी मौका मिल गया फेक कंटेंट डालने का।' वहीं आपको बता दें कि खबरें ये भी हैं कि कोर्ट ने सिद्दीकी को अग्रिम जमानत देते हुए जांच में पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा है।

Related News