25 JUNTUESDAY2024 10:55:16 PM
Nari

अपने ही हनीमून में बोर हो गए थे अजय देवगन, काजोल से की थी घर वापस लौटने की रिक्वेस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jun, 2024 04:35 PM
अपने ही हनीमून में बोर हो गए थे अजय देवगन, काजोल से की थी घर वापस लौटने की रिक्वेस्ट

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को सबसे ज्यादा इंतजार होता है हनीमून का। इसकी तैयारियां महीनों से ही शुरू हो जाती है। पर जरा सोचिए अगर पति को  हनीमून में घर की याद सताने लगे तो पत्नी का क्या ही हाल होगा। ऐसा ही कुछ हुआ था बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल काजोल और अजय देवगन के साथ। काजोल ने अब शादी के सालों बाद अपने हनीमून से जुड़ा बेहद ही दिलचस्प किस्सा सुनाया है।

PunjabKesari
यह तो सभी जानते हैं कि फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और धुआंधार एक्शन के लिए फेमस अजय की रियल लाइफ में बहुत सीरियस किस्म के शख्स हैं, वहीं उनकी पत्नी काजोल उनसे बिल्कुल अलग है। हालांकि अलग- अलग नेचर के होने के बावजूद भी दोनों के बीच में प्यार की कोई कमी नहीं है। इसका उदाहरण हमें कई बार देखने को मिल चुका है। हालांकि काजोल अपने पति को तंग करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

PunjabKesari
काजोल  ने कर्ली टेल्स को दिए इंटव्यू में बताया कि उन्होंने 2 महीने की हनीमून की प्लानिंग की थी, पर अजय देवगन 40 दिन में ही थक गए थे और उन्हें घर की याद सताने लगी थी। काजोल  ने बताया कि शादी से पहले उन्होंने अजय के सामने हनीमून पर ले जाने की शर्त रखी थी, उस समय एक्टर ने भी खुशी- खुशी हां भर दी थी, पर उन्हें क्या मालूम था कि इस दौरान उनकी हालत खराब हो जाएगी। 

PunjabKesari
काजोल ने बताया- जब हनीमून खत्म होने वाला तो  अजय को घर की बहुत याद आने लगी। 40 दिनों के बाद वह ऐसे थे, 'मैं थक गया हूं, मुझे बुखार है.' वह बीमार होकर घर आए! तो मैंने कहा- 'ठीक है, हम अब वापस जा सकते हैं.''। वहीं अजय ने भी काजोल से पहली मुलाकात का किस्सा सुनाते हुए कहा था कि वह दोबारा उनसे नहीं मिलना चाहते थे।

PunjabKesari
 पायोनीर से बात करते हुए एक्टर ने कहा था- मैं काजोल से मिला एकबार हलचल की शूटिंग से पहले, आप जब उससे पहली बार मिलते हैं तो वह बहुत लाउड घमंडी और बहुत बोलने वाली लड़की लगती है, इसलिए मैं उससे दूसरी बार मिलने के लिए उत्सुक नहीं था। ​काजोल और अजय देवगन के बीच के इस मजबूत बॉन्ड की सबसे बड़ी वजह उनकी आपसी समझ है। यही कारण है कि इतने सालों बाद भी दोनाें के बीच कभी अनबन की कोई खबर सामने नहीं आई है। 

Related News