24 SEPTUESDAY2024 4:49:44 PM
Nari

बालों के अजीब से स्टाइल को लेकर ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय, लोग बोले- इसके Hair Stylist को जेल करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2024 01:08 PM
बालों के अजीब से स्टाइल को लेकर ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय, लोग बोले- इसके Hair Stylist को जेल करो

नारी डेस्क: ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद से ही ऐश्वर्या लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। उनकी खूबसूरती किसी को भी अपना दिवाना बना दिया।  ऐश्वर्या के दुनिया भर में जितनी चाहने वाले हैं उतने ही उनके विरोधी भी हैं, तभी तो वह माैका लगते ही दीवा को ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। 


दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पेरिस फैशन वीक  (Paris Fashion Week ) में जलवे बिखेर रही हैं। वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पेरिस में है। इसी बीच उन्होंने  ब्रिजर्टन की अभिनेत्री सिमोन एश्ले, अमेरिकी अभिनेत्री-निर्माता ईवा लोंगोरिया और गायिका कैमिला कैबेलो के साथ एक कैंडिड मोमेंट शेयर किया।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय को अपनी गर्ल गैंग के साथ खिलखिलाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वह ब्लैक पैंटसूट पहने नजर आई, इसी बीच लोगों का ध्यान गया उनके रोल-अप बालों ने जो स्टाइल से थोड़े अलग लग रहे थे। 

PunjabKesari
लोगों को ऐश्वर्या राय बच्चन का ये लुक खास पसंद नहीं आया और उन्होंने दीवा को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है कि वह इवेंट में नहीं पार्लर में बैठी है। एक ने लिखा- लगता है वह जल्दी- जछी में रोल-अप बालों से उतारना भूल गई। 

PunjabKesari
एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि ऐश्वर्या राय के Hair Stylist को जेल कर देनी चाहिए। वहीं इससे पहले  ऐश्वर्या राय को अपने  ड्रेस को लेकर भी बहुत कुछ सुनना पड़ा था।  फैंस ने कहा कि ऐश्वर्या राय ने भद्दा ड्रेस पहना है और अजीब तरह से वॉक कर रही हैं. फ्लोरल ट्रेंच कोट मेंवह और भी मोटी लग रही हैं।
PunjabKesari

Related News