06 MAYMONDAY2024 6:17:31 PM
Nari

ऐश्वर्या राय ने सभी के सामने ‘मणि सर’ के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, लोग बोले- ये होते हैं संस्कार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Apr, 2023 11:12 AM
ऐश्वर्या राय ने सभी के सामने ‘मणि सर’ के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, लोग बोले- ये होते हैं संस्कार

निर्देशक मणिरत्नम की चर्चित फिल्म 'पोन्नियिन' की सफलता के बाद अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसर्बी से इंतजार है। 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं । हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोगों के मन में उनके प्रति इज्जत बढ़ गई। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के प्रमोशन इवेंट में अनारकली सूट में नजर आई। व्हाइट कढ़ाईदार अनारकली सूट के साथ मैचिंग दुपट्टे में वह बिल्कल अप्सरा की तरह लग रह थी। इवेंट में ऐश्वर्या, डायरेक्टर मणिरत्नम के अलावा पूरी टीम शामिल थी। ऐसे में डायरेक्टर ने बच्चन परिवार की बहू की जमकर तारीफ की। 

PunjabKesari
इवेंट में मणिरत्नम से पूछा गया कि क्या वह ऐश्वर्या को अपना लकी चार्म मानते हैं? उन्होंने इसके जवाब में कहा कि- वह ऐश्वर्या से तभी संपर्क करते हैं जब उन्हें लगता है कि वह भूमिका में फिट होती हैं और वह हमेशा उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी है। डायरेक्टर ने आगे कहा- तो यह लक नहीं है, यह अट्रैक्शन नहीं है, यह केवल उनका टैलेंट और उनकी पर्सनैलिटी है जो इस किरदार को चित्रित करता है।

PunjabKesari
अपनी इतनी  प्रशंसा सुनकर, ऐश्वर्या राय बच्चन खुद को रोक नहीं पाई और सीट से उठ कर मणिरत्नम को पैरों को  छुआ और उनका आशीर्वाद लिया। उनका ये तरीका लोगों को बंहद पसंद आ रहा है। इस दौरान ऐश्वर्या ने कहा-  "जब मणि सर ने प्यार से मुझे नंदनिया कहा तो मुझे बहुत खुशी हुई"। उन्होंने कहा- नंदिनी नाम से मेरा बहुत ही भावनात्मक रिश्ता हैं। संजय लीला भंसाली ने 'हम दिल दे चुके सनम' में यह नाम दिया और मेरे गुरु ने फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ और फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में यही नाम दिया और जब शूटिंग के पहले दिन उन्होंने प्यार से नंदनिया कहा तो यह मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक क्षण था।
 

Related News