18 MAYSATURDAY2024 4:54:18 AM
Nari

मां-बहन तो रही एक्ट्रेस और क्लासिक डांसर लेकिन Ahana Deol ने बनाया किस में करियर जानिए उनकी स्टोरी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Nov, 2023 07:17 PM
मां-बहन तो रही एक्ट्रेस और क्लासिक डांसर लेकिन Ahana Deol ने बनाया किस में करियर जानिए उनकी स्टोरी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं। ईशा देओल और अहाना देओल, हालांकि हेमा ज्यादातर ईशा देओल के साथ ही नजर आती हैं। अहाना खास मौकों पर ही अपनी मां और बहन के साथ नजर आती हैं। वह लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन अहाना देओल लाइमलाइट से दूर रहती कहां हैं? चलिए आपको उनकी लाइफस्टोरी के बारे में ही बताते हैं।

ईशा देओल ने अपने पेरेंट्स और परिवार के बाकी लोगों की तरह इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस करियर शुरू किया था लेकिन वह इतना सक्सेसफुल नहीं रहा लेकिन अहाना, एक्टिंग लाइन से कोसों दूर ही रही। ईशा की तरह वह भी शादीशुदा हैं और तीन बच्चों की मां हैं।

अहाना ने भी अपनी मां और बहन की तरह लवर को ही अपना हमसफर बनाया। उन्होंने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की। वैभव से वह बहन ईशा की शादी के समय मिली थी और धीरे-धीरे दोनों में प्‍यार हो गया। कहा जाता है कि पिता धरMम ने दोनों के बीच रिश्ता जोड़ने का काम किया था क्योंकि उन्हें वैभव बहुत पसंद थे।  बता दें कि वैभव Continental Carriers Pvt. Ltd. नाम की कंपनी के डायरेक्टर हैं। वैभव वर्तमान में इंडो फ्रेंच चैंबर ऑफ कॉमर्स में लॉजिस्टिक्स और समुद्री समिति के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। अहाना और वैभव वोहरा के तीन बच्चे हैं बेटा डेरियन और जुड़वा बेटियां- एडिया और अस्ट्रेइया हैं।

करियर की बात करें तो मां हेमा की तरह अहाना भी एक ट्रेंड क्लासिक डांसर हैं। वैसे अहाना फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। अहाना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गुजारिश' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। उन्होंने बतौर एक्ट्रेस फिल्म 'ना तुम जानो ना हम' से डेब्यू किया था लेकिन इससे उन्हे कोई पहचान नहीं मिली। फिलहाल, अहाना सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं और फैमिली लाइफ में बिजी हैं। कुछ समय पहले, वह मां की बुक लॉन्च इवेंट और 75वें बर्थ-डे सेलिब्रेशन में परिवार के साथ नजर आई थी।  

 

 

 

Related News