20 APRSATURDAY2024 1:52:48 PM
Nari

करीना के कोरोना Postive होने के बाद पिता रणधीर को सता रही तैमूर और जेह की चिंता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Dec, 2021 11:40 AM
करीना के  कोरोना Postive  होने के बाद पिता रणधीर को सता रही तैमूर और जेह की चिंता

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। करीना ने खुद इसके बारे में जानकारी दी थी। अब उनके पिता रणधीर कपूर ने बताया कि उनकी बेटी की तबीयत फिलहाल ठीक है और डॉक्टर उसका अच्छा ख्याल रख रहे हैं।

PunjabKesari
तैमूर और जेह को नहीं काेई खतरा


एक्ट्रेस के पिता रणधीर कपूर ने एक चैनेल से की बातचीत में कहा कि-  करीना को हल्का फीवर आया था, साथ ही उनके शरीर में दर्द भी था। टेस्ट कराने के बाद वह पॉजिटिव पाई गई, लेकिन अब वो पूरी तरह ठीक है। डॉक्टर उसका अच्छा ख्याल रख रहे हैं। रणधीर ने आगे बताया कि उन्होंने  तैमूर और जेह को मेरे घर भेजने को कहा था लेकिन करीना ने कहा कि बच्चे उसके साथ रह सकते हैं उन्हे कोई खतरा नहीं है। 

PunjabKesari
करीना ने खुद दी  पॉजिटिव होने की जानकारी 

करीना खान ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने खुद  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा-  कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने सभी चिकित्सीय प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को तुरंत अलग-थलग कर लिया। मुझसे संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं जांच कराने का आग्रह करती हूं।

PunjabKesari
शुक्र है कि, मैं ठीक महसूस कर रही हूं: कंगना

अभिनेत्री ने कहा कि उनका परिवार और स्टाफ सभी ने टीके की दोनों खुराक ली हुई हैं और फिलहाल उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा, “शुक्र है कि, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द सामान्य होने की उम्मीद कर रही हूं। इसके बाद अरोड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर खुद के संक्रमित होने के संबंध में बयान जारी किया।

PunjabKesari
अमृता भी आई कोरोना की चपेट में 

अमृता ने लिखा- मैं कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं सभी चिकित्सीय निर्देशों और बीएमसी के नियमों का पालन कर रही हूं। जो कोई भी मेरे संपर्क में आया हो, कृपया अपनी जांच करवाएं। उन्होंने कहर सुरक्षित रहें, जिम्मेदार रहें। बीएमसी सूत्रों के अनुसार करीना और अरोड़ा की शनिवार को जांच की गई।

Related News