10 AUGWEDNESDAY2022 1:58:40 AM
Nari

BYE लिखकर अदनान सामी ने डिलीट किए अपने सभी पोस्ट, फैंस बोले- कभी अलविदा ना कहना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2022 03:47 PM
BYE लिखकर अदनान सामी ने डिलीट किए अपने सभी पोस्ट, फैंस बोले- कभी अलविदा ना कहना

‘लिफ्ट करा दे’ और ‘तेरा चेहरा’ जैसे गानों से मशहूर हुए सिंगर अदनान सामी ने एक बार फिर अपने फैंस को बड़ा झटका दे दिया है। इस बार उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से नहीं बल्कि इंस्टाग्राम को बाय कहकर लोगों को हैरान कर दिया। सभी के मन में सवाल है कि आखिर अदनान सामी ने इंस्टाग्राम को अलविदा क्यों कह दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

 

दरअसल फैंस उस समय हैरान रह गए जब अदनान सामी ने अचानक इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए। उनके पेज पर केवल एक पोस्ट है, जिसमें अलविदा लिखा हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह नई एल्बम को प्रमोट करने के लिए उन्होंने ये सब किया है, क्योंकि एल्बम का नाम भी ‘अलविदा’  है। 

PunjabKesari

इससे पहले भी कई सेलेब्स अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के लिए इंस्टा पोस्ट डिलीट कर चुके हैं, हाे सकता है सिंगर भी कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं। हांलाकि लोग सवाल कर रहे है कि- अदनान सामी ने ऐसा क्यों किया। एक फैन ने लिखा- कभी अलविदा ना कहना सर

PunjabKesari
अपनी आवाज का जादू करोड़ों लोगों के दिलों पर चलाने वाले अदनान सामी कुछ दिन पहले अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चाओं में आए थे। मालदीव वेकेशन में वह  ब्लैक टी-शर्ट, एव‍िएटर सनग्लासेज, ट्र‍िम्ड लुक कैरी कर एकदम जवां नजर आ रहे थे। कुछ लोगों ने तो ये मानने से इंकार कर दिया कि तस्वीरों में दिखा रहा ये शख्स सिंगर अदनान सामी है। 

PunjabKesari
 एक वक्त था जब अदनान 230 किलोग्राम के हुआ करते थे। 2007 में जब अदनान अपने नए रूप में सामने आए तो सभी उन्हें देख चौंक गए थे। करीबन 16 महीनों में अदनान ने अपना 155 किलो वजन कम किया था। कड़ी मेहनत कर उन्होंने 230 किलो से अपना वजन 75 किलो कर लिया था। 

Related News