02 MAYTHURSDAY2024 11:07:32 PM
Nari

'अलीबाग' कमेंट पर बढ़ा विवाद, MNS ने दी धमकी तो आदित्य ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 May, 2021 06:03 PM
'अलीबाग' कमेंट पर बढ़ा विवाद, MNS ने दी धमकी तो आदित्य ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' विवादों से घिरता जा रहा है। हाल ही में किशोर कुमार वाले एपिसोड को लेकर विवाद हुआ था। वहीं अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के निशाने पर इंडियन आइडल का शो आ गया है। विवाद इतना बढ़ गया कि शो के होस्ट आदित्य नारायण को उनसे माफी तक मांगनी पड़ी। एमएनएस ने तो शो के मेकर्स के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेने की भी धमकी दी थी। 

दरअसल, आदित्य नारायण ने एक एपिसोड में शो की कंटेस्टेंट सवाई भट्ट से कहा था, 'राग पट्टी ठीक से दिया करो। हम अलीबाग से आए हैं क्या?' आदित्य ने इस भले ही मजाक में कहा हो लेकिन अलीबाग रहने वाले लोगों को उनकी इस बात से ठेस पहुंची। जिसके बाद एमएनएस पार्टी के सिनेमा विंग के अध्यक्ष ने इसकी शिकायत की। जिसे लेकर विवाद बढ़ गया। 

PunjabKesari

वहीं अब इस मामले में आदित्य नारायण ने माफी मांगी है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं। आदित्य कहते हैं, 'मैं तहेदिल और हाथ जोड़कर अपने बेहद प्यारे अलीबाग और अलीबाग के लोगों से क्षमा मांगता हूं क्योंकि मुझे पता चला है कि अनजाने में ही सही मैंने उनका दिल दुखाया है। ऐसा करने का मेरा कोई उद्देश्य नहीं था।' 

PunjabKesari

आदित्य आगे कहते हैं, 'आपसे निवेदन है कि अपने भाई की अनजानी भूल समझ कर क्षमा कर दें।' वीडियो के अलावा एक्टर ने फेसबुक पर भी एक पोस्ट लिखकर माफी मांगी है।

बता दें अलीबाग के स्थानीय लोगों से शिकायत मिलने के बाद एमएनएस पार्टी के सिनेमा विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने फेसबुक पर लाइव आकर इंडियन आइडल को माफी मांगने के लिए कहा था। अमेय खोपकर मे कहा था कि अगर यह वाक्य दोबारा कान में सुनाई दिया तो फेसबुक पर लाइव नहीं करेंगे सीधा कान के नीचे बजाएंगे। 

Related News