04 MARTHURSDAY2021 12:47:15 PM
Nari

किसान आंदोलन पर बोलना अब इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Dec, 2020 01:52 PM
किसान आंदोलन पर बोलना अब इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। किसान लगातार सरकार से अपने हक के लिए मांग कर रहे हैं और इन बिलों का विरोध कर रहे हैं। किसानों के इस बेबाक अंदाज को देखते हुए हर तरफ उन्हीं की तारीफ की जा रही है लेकिन दिसंबर के महीने में इतनी ठंड में भी किसान जिस तरह अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं वो शायद हर कोई ना कर पाए। वहीं अब इसी संबंध में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट किया है। 

PunjabKesari

किसानों का समर्थन करते हुए सिमी ग्रेवाल ने किया ट्वीट 

किसानों का समर्थन करते हुए और ठंड में उन्हें इस हालत में देखते हुए सिमी ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में सिमी लिखती हैं हम आराम से अपने घरों में बैठें हैं, जबकि हमारे किसान भाई अपने अस्तित्व और अधिकारों के लिए इस ठंड में भी बहादुरी से जंग लड़ रहे हैं यह दिल तोड़ने वाला है भगवान इन योद्धाओं को सुरक्षित रखना। सिमी के इस ट्वीट पर लोगों के भी खूब कमेंट आ रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने सिमी को ही ट्रोल कर दिया तो वहीं बहुत से लोगों ने सिमी को सपोर्ट किया।

लोगों ने किया ट्रोल

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सिमी 

आपको बता दें कि यह कोई  पहली दफा नहीं है कि एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने अपनी राय रखी रहो बल्कि वह कईं बार अपनी राय रख चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इससे पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में और नेपोटिज्म को लेकर भी अपनी राय रखी थी। 

आपका सिमी ग्रेवाल की पोस्ट पर क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Related News