13 MAYMONDAY2024 9:00:12 PM
Nari

रनौत परिवार में आया नन्हा मेहमान, बच्चे को पहली बार देखकर बुआ कंगना के निकले आंसू

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Oct, 2023 02:07 PM
रनौत परिवार में आया नन्हा मेहमान, बच्चे को पहली बार देखकर बुआ कंगना के निकले आंसू

नवरात्रि के पावन मौके पर बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत के परिवार को बेहद शानदार तोहफा मिला है। उनके घर नन्हा मेहमान आया है, जिसका रनौत परिवार से जोर- शोर से स्वागत किया है। कंगना की भाभी ने बेटे को जन्म दिया है, ऐसे में बच्चे को पहली बार देखकर एक्ट्रेस भावुक हो गई और उनकी आंखों से आंसू छलक गए। 

PunjabKesari
बुआ बनने की खुशी क्या होती है वह इस समय कंगना से बेहतर कोई नहीं बता सकता है। तभी तो नन्हे मेहमान के आते ही उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- "आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है, मेरे भाई अक्षत रणौत और उनकी धर्मपत्नी रितु रणौत को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने अश्वथामा रणौत रखा है।"

PunjabKesari
कंगना ने आगे लिखा- "आप सब हमारे परिवार के नये सदस्य को आशिर्वाद दें। हम अपनी असीम प्रसन्नता आप सब के साथ बांटते हैं।" इन तस्वीरों में कंगना कंगना की माता आशा रणौत, बहन रंगोली और भाई अक्षत भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। सभी  रनौत परिवार के चिराग पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में देख सकते हैं कि नन्हें मेहमान को गोद में उठाते ही कंगना खुद को रोक नहीं पाई और वह भावुक हो गई। 

PunjabKesari

कंगना नेअस्पताल से भाभी और नन्हें मेहमान की तस्वीर शेयर कर लिखा- "मेरी प्यारी ऋतु रनौत तुम्हें एक हंसती-खिलखिलाती लड़की से एक उत्कृष्ट महिला और अब एक सौम्य मां में परिवर्तित होते देखना सुखद रहा। तुम्हारे और अक्षत के जीवन के इस गौरवशाली अध्याय के लिए मेरा ढे़र सारा प्यार और आशीर्वाद. इन तस्वीरों को वर्णन मैं कभी भी शब्दों में नहीं कर सकती. हमेशा प्यार और आशीर्वाद।" अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग रनौत परिवार को बधाइयां दे रहे हैं। 

Related News