29 APRMONDAY2024 5:12:40 AM
Nari

13 साल की उम्र में सोनम कपूर के साथ हुई थी घिनौनी हरकत, बोली- उस वक्त मैं कांप गई थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jun, 2023 01:10 PM
13 साल की उम्र में सोनम कपूर के साथ हुई थी घिनौनी हरकत, बोली- उस वक्त मैं कांप गई थी

एक्ट्रेस सोनम कपूर  बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन होने के साथ- साथ बिंदास भी है। वह उन एक्ट्रेस में शामिल है जो अपनी बात को खुलकर सभी के सामने रखती है। एक्ट्रेस ने यह बताकर सभी को हैरान कर दिया कि वह भी  बचपन में शोषण का शिकार हो चुकी है। सोनम ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, ऐसे में उनका ये बयान चर्चा में बना हुआ है। 

PunjabKesari
कुछ समय पहले सोनम ने अपने बचपन के इन कड़वे अनुभवों को शेयर करते हुए बताया कि वह भी यौन शोषण से गुजर चुकी है। उन्होंने एक  इंटरव्यू में सेक्शुअल अब्यूज पर बात करते हुए कहा था कि  जब वह 13 साल की थी तब एक आदमी ने उनको गलत जगह टच कर दिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना से वह बुरी तरह डर गई थी। 

PunjabKesari
सोनम बताती हैं कि उस दौरान उन्हें लगा कि उन्होंने कुछ गलत किया है, इसलिए वह इस बारे में किसी से बात भी नहीं कर पाई थी। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था कि  उनके साथ यह सब एक सिनेमाघर में हुआ था। वह अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं, जहां उनके दोस्त बाहर कुछ खाने के लिए लेने गए थे, तभी एक शख्स पीछे से आया और उसने उनके ब्रेस्ट दबाई। 

PunjabKesari
सोनम ने कहा- इस घटना के बाद  वह डर के मारे कांपने लग गई थी। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उनके साथ यह क्या हो गया है और उन्होंने रोना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा- मैं बस वहीं बैठी रही और मैंने फिल्म भी नहीं देखी क्योंकि मुझे लगा कि मैंने ही कुछ गलत किया है। बता दें कि सोनम ने जब उस  दर्दनाक हादसे के बारे में बात की थी तब उनके साथ अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, विद्या बालन और राधिका आप्टे भी थीं।
 

Related News