17 SEPTUESDAY2024 1:36:34 AM
Nari

अभिषेक बच्चन ने नीरज को गले लगाकर मनाया जश्न, बेहद प्यारा है इन दोनों का यह वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Aug, 2024 10:01 AM
अभिषेक बच्चन ने नीरज को गले लगाकर मनाया जश्न, बेहद प्यारा है इन दोनों का यह वीडियो

नारी डेस्क: अभिनेता अभिषेक बच्चन पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा की रजत जीत के बाद उनके लिए अपने दिल को छू लेने वाले हाव-भाव से लोगों का दिल जीत रहे हैं। जब चोपड़ा ने पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा के फाइनल में रजत पदक जीता तो बच्चन स्टेडियम में मौजूद थे।मैच के बाद जश्न का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें जूनियर बी चोपड़ा को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।

26 वर्षीय चोपड़ा अपना स्वर्ण पदक बरकरार रखने से चूक गए, उन्होंने 89.45 मीटर का सर्वश्रेष्ठ थ्रो फेंका। चोपड़ा स्वतंत्रता के बाद के भारत के दूसरे पुरुष एथलीट बन गए, जिन्होंने व्यक्तिगत स्पर्धा में दो ओलंपिक पदक जीते। वहीं जीत के बाद जब नीरज फैंस से मिल रहे थे तब अभिषेक बच्चन ने आगे आकर उन्हे गले लगाया। 

PunjabKesari

वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि अभिषेक कैसे नीरज के गालों पर हाथ रखते हुए उन पर प्यार लुटा रहे हैं।  वो उन्हें प्रोत्साहित करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। लोगों को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। एक्टर ने हमेशा हर खेल में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। वह एक फुटबॉल क्लब और एक कबड्डी टीम के मालिक भी हैं।

PunjabKesari
अभिषेक बच्चन के अलावा मलाइका अरोड़ा भी नीरज चोपड़ा के लिए चीयर करती हुई नजर आईं, जिसका एक अनदेखा वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। वहीं  करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीरज चोपड़ा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-, ‘‘चैंपियन,'' ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘नीरज चोपड़ा ओलंपिक 2024 में भारत के लिए पहला सिल्वर मेडल लेकर आए। 

PunjabKesari
आयुष्मान ने भारतीय ध्वज पकड़े हुए नीरज की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा- भारत का चमकता सितारा शाबाश नीरज। रकुल प्रीत ने कहा, वाह! नीरज, आपने फिर से कर दिखाया। आपको अपना दूसरा ओलंपिक मेडल हासिल करने के लिए बधाई। भारत गर्व से झूम रहा है। 
 

Related News