26 APRFRIDAY2024 7:17:11 PM
Nari

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे, नहीं दिखें लक्षण

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Jul, 2020 02:38 PM
कोरोना पॉजिटिव पाए गए अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे, नहीं दिखें लक्षण

बॉलीवुड स्टार लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खुद अभिजीत भट्टाचार्य ने इस बात की जानकारी दी। 

रेस्ट्रॉन्ट चलाते हैं ध्रुव  

जानकारी के लिए बता दें कि अभिजीत के बेटे ध्रुव एक रेस्ट्रॉन्ट चलाते हैं और उन्हें मामूली लक्षण थे। एक बेवसाइड को दिए इंटरव्यू में अभिजीत ने बताया कि उनके बेटे ध्रुव विदेश जाने चाहते थे। नियम के मुताबिक उन्होंने पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए। आगे अभिजीन ने कहा कि ध्रुव में कोई खास लक्षण दिखाई नहीं दिए थे। उन्हें मामूली सर्दी और खांसी थी। ध्रुव ने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है और सावधानियां बरत रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि चिंता करने की बात नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhijeet Bhattacharya (@abhijeetbhattacharya) on Jun 21, 2020 at 5:51am PDT

अभिजीत की रिपोर्ट आई नेगटिव 

अभिजीत ने बताया कि वह इस वक्त शूटिंग के लिए कोलकाता में है। नियम के अनुसार अगर आप का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव होगा तभी आप सेट्स पर आ पाएंगे। उनकी रिपोर्ट नेगटिव आई इसलिए वह शूटिंग कर रहे हैं। 

बता दें कि बच्चन परिवार भी इस वक्त कोरोना महामारी से लड़ रहा है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन,  ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बिग बी सहित बाकी संक्रमित परिवार के लोग अस्पताल में हैं। 

Related News