20 APRSATURDAY2024 5:57:04 AM
Nari

सलमान-शाहरूख किसी को बचाए तो ठीक, कंगना बचाए तो पब्लिसिटी स्टंट : अभिजीत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Sep, 2020 09:37 AM
सलमान-शाहरूख किसी को बचाए तो ठीक, कंगना बचाए तो पब्लिसिटी स्टंट : अभिजीत

कंगना रनौत इन दिनों अपने कश्मीर वाले बयान को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इस बयान की वजह से जहां एक तरफ उन्हें सपोर्ट मिल रहा हैं वहीं दूसरी तरफ कईं सेलेब्स उनकी आलोचना भी कर रहे हैं लेकिन कंगना को जहां फैंस का भरपूर साथ मिल रहा हैं वहीं दूसरी ओर अब उनके समर्थन में गायक अभिजीत भट्टाचार्य भी आ गए हैं और उन्होंने बॉलीवुड के बहुत से सितारों पर हमला बोला है। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट 

दरअसल हाल ही में अभिजीत भट्टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। शेयर की गई पोस्ट में अभिजीत भट्टाचार्य ने सलमान खान से लेकर अजय देवगन तक को अपने निशाने पर लिया है और लिखा है ,' सलमान खान, सूरज पंचोली को बचाते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। अजय देवगन, संजय दत्त का समर्थन करते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा का बचाव करते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है लेकिन कंगना रनौत अगर सुशांत सिंह राजपूत का समर्थन कर रही हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट है। ओके।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kyu bhai ?? #bollywood #kangnaranaut #republictv #republicbharat #sushantsinghrajput

A post shared by Abhijeet Bhattacharya (@abhijeetbhattacharya) on Sep 9, 2020 at 7:20am PDT

आपको बता दें ये कोई पहली दफा नहीं है कि अभिजीत ने बॉलीवुड सेलेब्स पर इस तरह निशाना साधा हो बल्कि इससे पहले भी वो नेपोटिज्म के चलते इन सितारों पर हमला बोल चुके हैं। 

कंगना के सपोर्ट में फैंस 

बीते कल बीएमसी की तरफ से कंगना के ऑफिस को नष्ट करने के कदम की फैंस भी कड़ी निंदा कर रहे हैं और वह लगातार कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं कंगना ने खुद भी वीडियो शेयर कर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

Related News