25 APRTHURSDAY2024 11:42:50 PM
Nari

लोगों ने कहा- मुस्लिम होकर गणेश चतुर्थी मना रहे? आमिर अली ने दिया मुंह तोड़ जवाब

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Aug, 2020 05:15 PM
लोगों ने कहा- मुस्लिम होकर गणेश चतुर्थी मना रहे? आमिर अली ने दिया मुंह तोड़ जवाब

इस साल चाहे कोरोना से सारे त्योहार फीके हो रहे हैं लेकिन फिर भी लोग एहतिआत बरत कर हर त्योहार का मजा उठा रहे हैं। इन दिनों आम लोग और सेलेब्स  गणेश चतुर्थी मना रहे हैं। टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सब गणेश जी के इस त्योहार को हंसी खुशी मना रहे हैं। इसी बीच टीवी  इंडस्ट्री के एक्टर आमिर अली भी गणेश चतुर्थी के त्योहार को मना रहे हैंं लेकिन इस बीच उन्हें ट्रोलर्स की खूब बातें सुननी पड़ी। 

आमिर ने शेयर की पोस्ट 

दरअसल हाल ही में  आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह गणेश जी की मूर्ती के सामने बैठे हैं इस फोटो को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा ,' उम्मीद, प्यार, कामनाएं, आशीर्वाद।  कुछ ऐसे थे इस साल गणपति।' आमिर के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और इसका कारण महज यह था कि वह मुस्लिम है।  

मुस्लिम होकर त्योहार को मनाने पर लोगों ने किया ट्रोल

इस बीच कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किए और किसी ने कहा,' क्या तुम मुस्लिम नहीं हो ? तो वहीं किसी ने आमिर को अनफॉलो करने की बात कही।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आमिर ने दिया करारा जवाब

आमिर ने इन सब पर करारा जवाब देते हुए कहा,' मैं एक मुस्लिम हूं लेकिन मेरा मुस्लिम होना मुझे दूसरे धर्मों की इज्जत करने से नहीं रोकता है। ईश्वर एक है...मैं अल्लाह में विश्वास करता हूं। मेरे भाई, मेरे साथी और मेरे दोस्त दूसरे ईश्वर में विश्वास रखते हैं। सब ठीक है। सभी को प्यार और शांति।'

 

Related News