06 JULWEDNESDAY2022 7:20:26 AM
Nari

धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर आई एक खबर, बेटे बॉबी देओल ने बताई पूरी सच्चाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jun, 2022 03:52 PM
धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर आई एक खबर, बेटे बॉबी देओल ने बताई पूरी सच्चाई

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर ऐसी खबर सामने आई जिसे सुन उनके फैन परेशान हो गए। बताया गया कि धर्मेंद्र की तबीयत नाजुक है और उनका अस्पताल में ईलाज चल रहा है। लोग उनके लिए दुआ ही मांग रहे थे कि इसी बीच धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने इन खबरों को लेकर सच्चाई बताई। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर यह दावा किया गया कि वरिष्ठ अभिनेता को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस खबर के वायरल होने के बाद बॉबी देओल ने इस तरह की अफवाहों को खारिज कर दिया।  एक चैनेल के साथ बातचीत में एक्टर ने  कहा- "उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं और वह घर पर हैं, आपके प्यार और स्नेह के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद" 

PunjabKesari

बॉबी देओल के इस बयान के बाद  धर्मेंद्र के फैंस ने राहत की सांस ली। बता दें कि कुछ दिन पहले स्वास्थ्य समस्याओं के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ठीक होने के बाद  धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर कहा था- "दोस्तो कुछ अति से ज्यादा मत कीजिए, मैंने किया, कमर की मांसपेशियों में परेशानी की वजह से मुझे हॉस्पिटल की सैर करनी पड़ी, दो चार दिन तो मुश्किल हुआ। फिलहाल आपकी शुभकामनाओं और भगवान के आशीर्वाद के साथ मैं वापस आ गया हूं, चिंता मत करो मैं अब बहुत सावधान हूं...लव यू ऑल।"

PunjabKesari

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल धर्मेंद्र ने 1960 में ‘‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’’ फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण किया था। वह अब करण जौहर के निर्देशन वाली ‘‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’’ में जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाले हैं।

Related News