27 JUNMONDAY2022 2:20:41 AM
Nari

कोरोना के डर से लोगों ने छोड़े गोलगप्पे, दुकानदार ले आया मशीन, फिर उमड़ी ग्राहकों की भीड़

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Nov, 2020 01:33 PM
कोरोना के डर से लोगों ने छोड़े गोलगप्पे, दुकानदार ले आया मशीन, फिर उमड़ी ग्राहकों की भीड़

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने अपना कहर मचाया हुआ है। इस वायरस से संक्रमित मरीजों और मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि देश दुनिया की बहुत सारी कंपनिया वैक्सीन पर भी काम कर रही हैं। वहीं कोरोना महामारी के कारण लोगों ने अपना रहने-सहने का तरीका तक बदल दिया है। जहां पहले लोग चटखारे लेकर बाहर का खाना खाते थे वहीं अब वे घर से बाहर निकलने से भी डरते हैं। ऐसे में लोग गली के नुक्कड़ पर बिकने वाली चाट और गोल गप्पे खाने से भी परहेज कर रहे थे। इसी बीच अमृतसर के शास्त्री मार्किट में गोल गप्पे की मशीन को देख ग्राहक खुद को रोक नहीं पाए। 

PunjabKesari

बिना छूए गोलगप्पे तैयार

जी हां, अमृतसर के शास्त्री मार्किट में लगी गोल गप्पे की मशीन से बिना हाथ डाले गोल गप्पे खा सकते हैं। इसके लिए ग्राहक बिना दुकानदार के हाथ से गोल गप्पे में पानी डलवाए खा सकता है। ग्राहक खुद इस मशीन के जरिए 6 तरह का पानी डाल कर गोल गप्पों का आनंद ले सकता है। इससे लोगों को कोरोना का भी डर नही है। 

PunjabKesari

पंजाब में आई इस तरह की पहली मशीन

दुकानदार का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण ग्राहक कम हो गए थे। लेकिन इस मशीन के लगते ही एक बार फिर से ग्राहकों की भीड़ लग गई है। दुकानदार बिना हाथ लगाए मशीन के जरिए गोलगप्पे तैयार करता है। गोल गप्पे सर्व करने वाली इस तरह की मशीन पहली बार पंजाब में लगाई गई है।

PunjabKesari

ग्राहकों को नहीं अब कोरोना का डर

ग्राहकों का कहना है कि इस मशीन के लगने के बाद अब उन्हें कोरोना का डर नहीं है। दुकानदार गोलगप्पे को हाथ नहीं लगाता और ना ही उसमें खुद पानी भरकर देता है। यहां पूरी सेफ्टी के साथ ग्राहक गोलगप्पे खाने का मजा ले सकता है।

Related News