07 MAYTUESDAY2024 6:04:03 AM
Nari

पंजाब की इस बेटी पर हमें गर्व...जर्मन पुलिस में भर्ती होकर पूरे देश का नाम किया रोशन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Apr, 2023 12:00 PM
पंजाब की इस बेटी पर हमें गर्व...जर्मन पुलिस में भर्ती होकर पूरे देश का नाम किया रोशन

बेटियां हमारी शान, मान और अभिमान हैं...भारत की होनहार बेटियां देश का गौरव बन रही है। वह पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर ना सिर्फ अपना नाम रोशन कर रही हैं बल्कि अपनी काबिलियत का लोहा भी मनवा रही हैं। ये बहादुर बेटियां देश ही नहीं विदेश में भी सपनों की उड़ान भर रही हैं। पंजाब की बेटी ने भी दिखा दिया कि मौका मिलने पर लड़कियां कुछ भी हासिल कर सकती हैं

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं 20 वर्षीय जैस्मीन कौर की, जिन्होंने  जर्मन पुलिस में भर्ती होकर अपने माता-पिता सहित पूरे पंजाब और देश का नाम रोशन कर दिया है। जालंधर जिले के गांव रुड़का कलां के हरबंस कौर मनजीत सिंह और बीबी सुरजीत कौर की बेटी जस्मीन कौर ने जर्मन बॉर्डर पुलिस में अपनी जगह बना बना ली है, जो पूरे पंजाब के लिए गर्व की बात है। 

PunjabKesari

अपनी इस उपलब्धि पर जैस्मीन कौर ने कहा कि उनके माता-पिता ने हमेशा उन्हें जर्मन पुलिस में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया और हर कदम पर उनका साथ दिया। वहीं जैस्मीन कौर के माता-पिता ने भी अपनी बेटी की इस अनूठी उपलब्धि पर बेहद खुशी जाहिर की है। दादी गुरपाल कौर ने कहा कि उनकी बेटी ने पूरी दुनिया में परिवार का नाम रोशन किया है। 

PunjabKesari

 इस मौके पर ज्ञानी पवित्र सिंह खालसा ने कहा कि हमारी बिटिया की उपलब्धि से पूरे गांव में खुशी का माहौल है, जिसके लिए हम कस्बे के पूरे परिवार को बधाई देते हैं। जैस्मीन कौर से पहले भी पंजाब की कई लड़कियों ने विदेश में बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। 

Related News