01 MAYWEDNESDAY2024 10:09:08 PM
Life Style

बिग बॉस13: कोएना मित्रा ने किया रिलेशनशिप का खुलासा तो डिप्रेशन के बारे में खुलकर बोली आरती

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Oct, 2019 01:40 PM
बिग बॉस13: कोएना मित्रा ने किया रिलेशनशिप का खुलासा तो डिप्रेशन के बारे में खुलकर बोली आरती

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 काफी सुर्खियां बटौर रहा है। शो में कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर कर रहे हैं। कल शो के 6वें दिन एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बड़ा खुलासा किया।

 

कोएना मित्रा ने किया रिलेशनशिप पर खुलासा

कोएना मित्रा ने अपने एक्स ब्वायफ्रेंड के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि उनका आखिरी रिलेशनशिप अच्छा नहीं था। कोएना ने कहा कि वह सात साल पहले एक तुर्की के शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं और यह रिश्ता काफी कड़वाहट के साथ खत्म हुआ। अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कोएना ने कहा- 'वो तुर्की से थे। शुरु में तो सब अच्छा था लेकिन धीरे-धीरे चीजें बदलने लगी। वो बहुत पोजेसिव थे। एक बार तो उसने मुझे मेरे घर के ही बाथरूम में बंद कर दिया था ताकि मैं काम पर न जा सकूं।'   एक बार उन्होंने कहा था कि तुम जब तुर्की आओगी तो मैं तुम्हारा पासपोर्ट जला दूंगा ताकि तुम वापस न जा पाओ।

PunjabKesari

डिप्रेशन में रह चुकी है आरती सिंह

कोएना मित्रा के अलावा आरती सिंह ने भी अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। शो में आरती इमोशनल हो गई। आरती ने अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं करियर के बीच में ऐसे फेस में आ गई थी जब मैं दो तीन महीने तक डिप्रेशन में थी। भाई कई बार रात में घर आता था क्योंकि मुझे पेनिक अटैक होता था। आगे आरती ने कहा-  भाई के पैदा होने के बाद ही मां के पेट में मैं आ गई थी। मां को कैंसर था लेकिन फिर भी मां ने मुझे जन्म दिया। सभी ने कहा था कि बच्चा गिरा दे लेकिन मां नहीं मानी। ऐसे में मैं डिप्रेशन में कैसे रह सकती थीं। वहीं एक बहुत अच्छा रिश्ता भी मेरे हाथ से निकल गया क्योंकि उन्हें पता लगा था कि मैं डिप्रेशन में हूं।

PunjabKesari

बॉडी शेमिंग का शिकार हुई रश्मि देसाई

शो के शुरुआत में रश्मि देसाई को भी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा। शेफाली बग्गा ने उनकी बॉडी शेमिंग की। शेफाली ने रश्मि को लेकर कहा था, मोटापे से साइज बढ़ रहा है पर हाइट से नहीं. रश्मि ने शेफाली की इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। रश्मि के पुराने को-स्टार और टीवी एक्टर मृणाल जैन ने इसपर अपना रिएक्शन दिया। मृणाल जैन ने इस पर लिखा- ''मैंने देखा कि किसी कंटेस्टेंट ने रश्मि की बॉडी पर कमेंट किया. मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगा कि इससे किसी को क्या दिक्कत है कि वे स्लिम हैं या फिर फैट हैं. इससे तो किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए. वो अपने आप में पर्फेक्ट हैं और मुझे उन पर गर्व है. रश्मि की ये खासियत है कि वे सेल्फमेड हैं. इसके अलावा वे सभी कंटेस्टेंट में सबसे मजबूत हैं. रश्मि बहुत अच्छा खेल रही हैं और मुझे भरोसा है कि वे काफी आगे जाएंगी।

PunjabKesari

वही शो में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नजदीकियां बढ़ रही है। अब देखना होगा इस वीकेंड पर कौन शो से बाहर जाएगा और कौन घर के अंदर रहकर धमाल मचाएगा।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News