29 APRMONDAY2024 6:10:57 PM
Nari

बिग- बॉस के फैंस के लिए बुरी खबर, रियलिटी शो का OTT 3 सीजन हुआ कैंसिल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Apr, 2024 03:20 PM
बिग- बॉस के फैंस के लिए बुरी खबर, रियलिटी शो का OTT 3 सीजन हुआ कैंसिल

बिग- बॉस का एक बहुत ही हिट रियलिटी शो है और इसकी सफलता के देखते हुए ही मेकर्स ने इसका डिजिटल ओटीटी वर्जन निकला था। इसके भी 2 सीजन आ चुका है। लेकिन अब कहा जा रहा है शायद ओटीटी का 3 सीजन न आए। बिग- बॉस के फैंस जो बहुत बेसब्री से ओटीटी सीजन 3 का इंतजार कर रहे थे, उन्हें ये खबर सुनकर बहुत बड़ा झटका लग सकता है। 

PunjabKesari

बिग- बॉस ओटीटी को लेकर नहीं है कोई प्लानिंग

पहले कहा जा रहा है कि ओटीटी का तीसरा सीजन 15 मई से शुरु हो सकता है, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ओटीटी सीजन 3 को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है। 

क्यों लिया मेकर्स ने ये फैसला

रिपोर्ट्स की मानें तो कलर्स और जियो सिनेमा ने इस बार बिग- बॉस ओटीटी का सीजन 3 नहीं लाने का फैसला इसलिए लिया है क्योंकि वो दर्शकों को बोर नहीं करना चाहते हैं। जी हां, बिग- बॉस का सीजन 17 हाल ही में खत्म हुआ है। इसके बाद अभी ओटीटी शुरु होगा और फिर बिग- बॉस सीजन 18 आएगा। ऐसे में ऑडियंस इसे बैक टू बैक देखकर बोर हो जाएंगे। ये ही वजह है कि मेकर्स में इस बार नए सीजन को लेकर गैप लाना चाहते हैं। हालांकि अभी तक जियो या कलर्स की टीम ने इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं दी है। बता दें, कुछ दिन पहले शीजान खान, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, दलजीत कौर समेत कई कंटेस्टेंट्स के नाम बिग- बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए भी सामने आ चुके हैं। वहीं बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 दिव्या अग्रवाल ने जीता था। वहीं, ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी एल्विश यादव ने अपने नाम की थी। 

PunjabKesari

Related News