28 APRSUNDAY2024 9:36:51 PM
Life Style

'रियल लाइफ' में काफी 'ग्लैमरस' हैं TV Serials की ये सास

  • Updated: 29 May, 2017 03:43 PM
'रियल लाइफ' में काफी 'ग्लैमरस' हैं TV Serials की ये सास

पंजाबे केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड की तरह ही टीवी सीरियल्स भी लोगों को काफी पसंद होते हैं। इनमें काम करने वाले स्टार्स लोगों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं। ज्यादातर सीरियल्स सास-बहू के रिश्ते पर ही आधारित होते हैं। सभी शो में सास का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां कम उम्र की ही हैं लेकिन शो में वे काफी बड़ी दिखाई देती है। उनके असल लुक को देखकर कोई भी पहचान नहीं पाएगा कि वे उसी सीरियल में काम करती हैं। आइए जानिए ऐसी ही कुछ रील लाइफ सास के बारे में

मेघना मलिक
PunjabKesari
टीवी सीरियल न आना इस देश...लाडो में अम्मा जी का किरदार निभा चुकी मेघना मलिक असली जिदंगी में काफी स्टाइलिश हैं। सीरियल में उन्होंने काफी सीरियस रोल अदा किया था। हालांकि इस सीरियल को खत्म हुए काफी देर हो चुकी है लेकिन आज भी सब मेघना को अम्मा जी के रूप में ही याद करते हैं।

सुप्रिया पिलंगावकर
PunjabKesari
एक समय था जब सीरियल तू-तू,मैं-मैं में सुप्रिया ने चुलबुली बहू का किरदार निभाया था लेकिन आज वह सोनी चैनल के सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में एक कठोर सास का रोल निभा रही हैं। 

मून मुखर्जी
PunjabKesari
सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देव दीक्षित की सास बनी मून मुखर्जी असली जिदंगी में काफी स्टाइलिश हैं। 

नीलू वाघेला
PunjabKesari
स्टार प्लस के शो दीया और बाती में भाबो का किरदार निभाने वाली नीलू वाघेला के असल जिदंगी में दो छोटे बच्चे हैं। इस शो का पहला संस्करण अब खत्म होे चुका है और दूसरे अध्याय में नीलू वाघेला और भी बड़ी उम्र की दादी का किरदार निभा रही हैं।

अचिंत कौर
PunjabKesari
सीरियल जमाई राजा में कठोर सास का किरदार निभा रही अंचित कौर काफी स्टाइलिश है। उनकी उम्र भी कुछ ज्यादा नहीं है और शो में भी वह हमेशा फिट नजर आईं।

Related News