01 MAYWEDNESDAY2024 9:27:38 PM
Life Style

इब्राहिम ने बताया कैसा है पिता सैफ साथ रिश्ता, कहा-हम एक जैसे दिखते है लेकिन...

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Oct, 2019 06:37 PM
इब्राहिम ने बताया कैसा है पिता सैफ साथ रिश्ता, कहा-हम एक जैसे दिखते है लेकिन...

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बाद अब जल्द ही उनके बेटे इब्राहिम खान बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में इब्राहिम ने बहन सारा के साथ मैगजीन फोटोशूट करवाया जोकि काफी चर्चा में है। इसी मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम ने अपने पिता सैफ और अपने बीच के संबंधों को लेकर भी खुलकर बात की। 

PunjabKesari

पिता सैफ अली खान से तुलना किए जाने पर इब्राहिम ने कहा कि अक्सर कई मौकों पर घर के कई लोग मुझे कहते हैं कि मैं बिल्कुल अपने पिता सैफ की तरह लगता हूं। मेरा मानना है कि हम भले ही एक जैसे हों, लेकिन वो मेरे लिए काफी स्पेशल हैं, जब हम आपस में बात करते हैं तो वह मेरे लिए मेरे गाइड भी होते हैं, पापा सैफ मुझे हमेशा सही दिशा दिखाते हैं।'

 

पापा सैफ के अलावा इब्राहिम ने बहन सारा के साथ भी अपने रिश्ते को लेकर बाते सांझा की। उन्होंने बताया कि हम दोनों बहुत कम झगड़ते हैं क्योंकि हम में 5 साल का अंतर है। हालांकि, लेकिन अगर हम दोनों झगड़ा भी करते हैं तो वह बहुत ही छोटी-छोटी चीजों पर ही झगड़ते हैं। 

PunjabKesari

जब मां अमृता से बेटे के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि इब्राहिम भी हमारे घर में एक पुराने लोगों की तरह है। जो हमेशा शांत और जेंटल है। वह हर मुश्किल को एक मुस्कुराहट के साथ पार कर जाते है, लेकिन मुझे सारा और इब्राहिम दोनों से एक परेशानी हैं, ये दोनों बहुत ही लापरवाह हैं।'

 

बता दें कि सैफ अली खान से अलग होने के बाद अमृता ने अपने बच्चों की परवरिश काफी अच्छे से की। उन्होंने ना सिर्फ उन्हें एक मां का प्यार दिया बल्कि एक अच्छे पिता की तरह उन्हें सही राह भी दिखाई, जिसकी तारीफ खुद सैफ अली खान भी कर चुके हैं। ऐसा नहीं कि सैफ का अपने बच्चों की परवरिश में कोई हाथ नहीं, बल्कि वो भी अपने दोनों बच्चों के लिए चिंतित रहते हैं। इतना ही नहीं, उनको सही सलाह देने में भी कभी नहीं चूंकते। बीते दिनों इब्राहिम के डेब्यू पर सैफ अली खान ने कहा था कि मैं अपने बेटे से इस बारे में बात करूंगा और वह मुझसे गुड लुकिंग भी है और मुझे लगता है मेरे सारे बच्चों की एक्टिंग में रुचि है। अब देखने यह है कि क्या सारा अली खान की तरह उनके भाई इब्राहिम भी बॉलीवुड में धमाल मचा पाएंगे या नहीं। 

PunjabKesari
 

Related News