29 APRMONDAY2024 11:49:52 PM
Nari

सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले की हुई पहचान, आरोपी की बहन ने सामने आकर बताई सच्चाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Apr, 2024 12:48 PM
सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले की हुई पहचान, आरोपी की बहन ने सामने आकर बताई सच्चाई

अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलीबारी करने के बाद बॉलीवुड में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। जहां एक तरफ पुलिस मामले की जांच कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ एक आरोपी की बहन ने सामने आकर बड़े खुलासे किए हैं। इस पूरी घटना का  सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सलमान खान के बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स' के बाहर रविवार सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए। आधिकारिक सूत्र ने बताया कि संदेह है कि इनमें से एक आरोपी गुरुग्राम से है, जो हरियाणा में हत्या और डकैती की कई घटनाओं में शामिल रहा है तथा मार्च में गुरुग्राम स्थित व्यवसायी सचिन मुंजाल की हत्या के मामले में वांछित है। विदेश में रहने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मुंजाल की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बराड़ का करीबी सहयोगी है।

PunjabKesari
 रविवार को सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के कुछ घंटों बाद अनमोल बिश्नोई ने एक कथित ऑनलाइन पोस्ट के जरिए घटना की जिम्मेदारी ली और बॉलीवुड अभिनेता को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि यह एक ‘‘ट्रेलर'' था। पिछले वर्ष मार्च में अभिनेता के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर खान को धमकी दी गई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक षड्यंत्र) समेत अन्य धाराओं में एक प्राथमिकी दर्ज की थी। 

PunjabKesari
सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले शख्स का जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है उसमें दिख रहे व्यक्ति का चेहरा विशाल राहुल उर्फ कालू से मिल रहा है जो इसी गैंग का शूटर है। इसी बीच मीडिया द्वारा पूछताछ करने पर  विशाल उर्फ कालू की बहन सामने आई और उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए।  उन्होंने बताया कि कालू 2 महीने से घर से गायब है और परिवार के किसी भी सदस्य से उसका कोई संपर्क नहीं है। कालू की बहन ने ये भी बताया कि एक दिन पहले भी दिल्ली पुलिस और एसटीएफ की टीम उनके घर पर आई थी और एनकाउंटर की धमकी देकर गई थी। बहन ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे भी उठा लेने की धमकी दी है।

PunjabKesari
 पुलिस के अनुसार, गुंजालकर अक्सर खान के बांद्रा स्थित आवास पर जाते हैं और एक कलाकार प्रबंधन कंपनी चलाते हैं। पुलिस ने पहले बताया था कि ई-मेल में कहा गया था कि खान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया साक्षात्कार देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए। ई-मेल में गुंजालकर से कहा गया था कि अगर खान इस मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए। पुलिस के मुताबिक, उसमें कहा गया था, ‘‘अभी भी समय है, लेकिन अगली बार, झटका देखने को मिलेगा।'' पुलिस ने बताया था कि जून 2022 में एक अज्ञात व्यक्ति ने एक हस्तलिखित पत्र के जरिए खान को धमकी दी थी। 

Related News