30 NOVMONDAY2020 2:10:42 AM
Nari

लॉकडाउन में जरीन खान की सेविंग हुई खत्म, काम शुरू होने का कर रही इंतजार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Aug, 2020 05:31 PM
लॉकडाउन में जरीन खान की सेविंग हुई खत्म, काम शुरू होने का कर रही इंतजार

एक्ट्रेस जरीन खान ने फिल्म 'वीर' से की बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें उनके साथ सलमान खान नजर आए थे। वहीं हाल ही में ऐसा कहा जा रहा था कि जरीन खान जल्द ही वेब सीरीज में दिखाई देने वाली है। इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पास वेब सीरीज के कई आफर हैं लेकिन फिलहाल इसके लिए मैं कुछ समय ले रही हूं। 

PunjabKesari

घर में कमाने वाली सिर्फ मैं

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जरीन खान ने आर्थिक तंगी पर भी बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे घर में कमाने वाली सिर्फ मैं ही हूं। ऐसे में चार महीने से कोई भी काम नहीं हो रहा जिस वजह से कापी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वह आगे कहती है कि मेरे बाप-दादा की इतनी सेविंग नहीं थी जो हम सब बैठकर खा सकते। इसी वजह से मुझे काम करना पड़ा। लेकिन अब मेरी भी सभी सेविंग खत्म होने वाली है। 

PunjabKesari

अच्छे किरदार की तलाश

वहीं जरीन खान ने अपनी वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अभी अच्छे किरदार की तलाश में हूं। वह कहती हैं कि कई लोग मुझे हाॅट और ग्लैमरस किरदार आफर करते हैं। जो मैं नहीं करना चाहती और उन्हें मना कर देती हूं। अपनी फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' को लेकर जरीन खान ने कहा कि चाहे इसे कई अवॉर्ड मिल गए हों। 

PunjabKesari

मगर ओटीटी प्लेटफार्म इसे छोटी फिल्म समझती है। इसी वजह से वे इसे डिजीटल प्लेटफाॅर्म पर रिलीज नहीं कर रहे। जरीन ने कहा कि नामी ओटीटी प्लेटफार्म बड़े सितारों की बड़ी फिल्मों को रिलीज करने में दिलचस्पी रखते हैं। 

Related News