30 JULFRIDAY2021 1:45:59 AM
Nari

फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान को करना पड़ा था 'बॉडी शेमिंग' का सामना, पहली बार छलका दर्द

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 16 Jun, 2021 04:48 PM
फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान को करना पड़ा था 'बॉडी शेमिंग' का सामना, पहली बार छलका दर्द

बाॅलीवुड में सलमान खान की स्टारर फिल्म 'वीर' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जरीन खान ने खुद को लेकर एक अहम जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की हैं। जरीन खान का दावा है कि वास्तव में उन्हें अनुभवी लोगों द्वारा भूमिका के लिए वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था, जिसके बाद उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था।

एक इंटरव्यू के दौरान जब जरीने से पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री एक्टर को लुक के आधार पर जज करता है? तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह निश्चित रूप से होता है। मैं यह सब नहीं कहूंगी, लेकिन उद्योग का एक बड़ा वर्ग ऐसा करता है। शुरूआत में यह वास्तव में मुश्किल था क्योंकि मेरा वजन लगभग एक राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका था।

PunjabKesari

जब लोग कहते कि वो कैटरीना कैफ जैसी दिखती है-
जब जरीन ने 'वीर' में सलमान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की, तो लोगों ने तुरंत उनकी फिगर को लेकर खूब ट्रोल किया था। कुछ लोगों मे नोटिस किया कि वो कैटरीना कैफ जैसी दिखती है। जिसके बाद जल्द ही सबका ध्यान उनके शरीर के प्रकार पर स्थानांतरित हो गया।
 

हर कोई सिर्फ मेरे वजन के बारे में बात कर रहा था 
जरीन ने बताया कि हर कोई सिर्फ मेरे वजन के बारे में बात कर रहा था और मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मेरा वजन मुद्दा क्यों बना हुआ है, क्योंकि मुझे उस वजन को बढ़ाने के लिए कहा गया था।

PunjabKesari

इंडस्ट्री में मैं एक खोए हुए बच्चे की तरह थी-
जब मैंने इंडस्ट्री में एंटर किया तो मैं एक खोए हुए बच्चे की तरह थी। मैं 20 या 21 साल की थी और मुझे कुछ नहीं पता था, मेरा बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं था, और मैं देश के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म के सेट पर काम कर रही थी।

PunjabKesari

इस इंडस्ट्री ने मुझे सिखाया, किसी भी चीज को दिल पर नहीं लेना चाहिए-
उन्होंने बताया कि कि कुछ समय के लिए यह सब खराब होता गया और मेरे पास काम भी नहीं था। लेकिन इस इंडस्ट्री ने मुझे सिखाया है कि यहां कुछ भी स्थायी नहीं है। हर फिल्म के साथ धारणाएं बदलती हैं और किसी भी चीज को दिल पर नहीं लेना चाहिए। 

Related News