19 SEPTHURSDAY2024 7:08:44 AM
Nari

"मैं बहादुर बनने का वादा करती हूं..." जवान बेटी को खाे चुकी दिव्या सेठ का ये पोस्ट देख फट जाएगा  कलेजा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Aug, 2024 04:28 PM

एक मां के लिए अपने बच्चे से बढ़कर दुनिया में कोई नहीं होता।  जरा सोचिए उस मां पर क्या बितती होगी जिन्होंने अपनी आंखों के सामने बच्चे को मरते हुए  देखा है। दिल धड़कने दो एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह भी कुछ इसी दर्द से गुजर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी जवान बेटी को खो दिया है। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Seth Shah (@divyasethshah)

 

 5 अगस्त को दिव्या सेठ की बेटी मिहिका शाह का 20 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया था। अब एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट फोटो के साथ शेयर किया , जिसमें उन्होंनेे लिखा-  , “जब मैं तुम्हें देखती हूं, तो मुझे वह सबसे शुद्ध प्रेम दिखाई देता है, जिसे मैं कभी नहीं जान पाऊंगी, हर घायल आत्मा तुम्हारे पास अपना रास्ता खोजती है, तुम्हारी देखभाल में, वे ठीक हो जाते हैं और बढ़ते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Seth Shah (@divyasethshah)

 

 दिव्या ने आगे लिखा-  भगवान का उपहार, ऊपर से मेरा आशीर्वाद, जिसका प्यार आंखों से भी अधिक मजबूत है, पृथ्वी पर 8.1 बिलियन लोगों में मां, तुम मेरे लिए एकदम सही मां हो, मेरी दिबी, मैं तुमसे प्यार करती हूं.”।  उन्होंने आगे लिखा-   इस लाइफ में या किसी और लाइफ में कोई भी मुझे उस तरह प्यार नहीं कर सकता जैसा तुमने किया। मुझे उम्मीद है कि तुम मुझे देख पाओगी। मैं बहादुर बनने का वादा करती हूं। मैं वह सब कुछ करूंगी जो हमने प्लान किया था. तुम्हें समुद्र तट पर मिलते हैं और जंगल में हनी, अब प्रकाश में। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Seth Shah (@divyasethshah)

 

याद हो कि दिव्या सेठ ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की मौत की दुखद खबर सांझा की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'बहुत दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी मिहिका अब हमारे बीच नहीं रही। 5 अगस्त, 2024 को उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.' । बता दें कि  दिव्या अपनी मां और नानी की तरह कैमरे की दुनिया का हिस्सा नहीं थीं। बल्कि उन्हें फोटोग्राफी का शौक था।

Related News