29 APRMONDAY2024 6:33:29 PM
Nari

साड़ी हो या सूट कैटरीना के ये देसी लुक है बेहद शानदार, इस जन्माष्टमी आप भी करें Try

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Sep, 2023 01:40 PM
साड़ी हो या सूट कैटरीना के ये देसी लुक है बेहद शानदार, इस जन्माष्टमी आप भी करें Try

बात जब खूबसूरती की होती है तो कैटरीना कैफ का नाम सबसे पहले लिया जाता है।  बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ- साथ वह फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है।  वेस्टर्न से ज्यादा वह ट्रेडिशनल  आउटफिट में कहर ढाती हैं। जन्माष्टमी के खास मौके पर हम आपके लिए कैटरीना के कुछ शानदार इंडियन लुक लेकर आए हैं, जिसे कैरी करना बेहद आसान है। अगर आपकी नई- नई शादी हुइ है तो इन वेस्टर्न ड्रेसेज से आइडिया लेकर सभी की वाहवाही लूट सकती हैं।

PunjabKesari
मिलेनियल पिंक सूट

हाल ही में कैटरीना का कातिलाना अंदाज देखने को मिला। उन्होंने इंस्टाग्राप पर कुछ तस्वीरें शेयर की हे, जिसमें वह पिंक कलर के सूट में कहर ढाती दिखाई दी। मिलेनियल पिंक कलर के सूट में वह बेहद सिंपल और प्यारी लग रही थी। उनकी इस सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari
अनारकली सूट

कैटरीना कैफ ने फुल स्लीव्स अनारकली सूट में केटरीना की खूबसूरती देखने लायक थी। उन्होंने हाथों में अंगूठी और चांदबाली ईयररिंग्स से अपने  ट्रेडिशनल लुक को कम्प्लीट किय था। उनके इस अंदाज से नजर हटाना बेहद मुश्किल था।

PunjabKesari

नीले रंग की साड़ी

सिंपल और एलिगेंट किस तरह दिखना है वह कोई कैटरीना से सीखे। उन्होंने एक खास मौके के लिए  हल्के नीले रंग की साड़ी चुनी थी,  जिस पर हैवी गोल्ड एंब्रायडरी का बॉर्डर बना हुआ था। सितारों से सजी इस साड़ी के साथ कटरीना ने मैचिंग के ब्लाउज को चुना है। आप चाहें तो कैटरीना की तरह  साड़ी को खुले पल्लू में ड्रैप कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फूलों से सजी साड़ी

कैटरीना के स अंदाज को बेहद पसंद किया गया था। पिंक कलर की फूलों की कढ़ाई से सजी साड़ी में नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। इस ब्लश पिंक शेड की साड़ी पल्लू और बॉर्डर को फूलों की कढ़ाई से सजाया गया था। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने स्क्वायर नेकलाइन वाले ब्लाउज को पेयर किया था। 

PunjabKesari

क्रीम सलवार सूट

सिर्फ साड़ी ही नहीं कैटारीना सूट में भी बेहद प्यारी लगती है। कुछ दिनों पहले वह क्रीम कलर के सलवार-कमीज और इसके साथ नारंगी रंग का दुपट्टा पहनी नजर आई थी। मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस सिंपल लेकिन एलिगेंट और खूबसूरत लग रही थीं।अग आप त्याेहारों में कुछ हैवी नहीं पहनना चाहती तो इस तरह का सूट चूज कर सकती है। 

PunjabKesari

पिंक सलवार सूट

कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ लाइट शेड पिंक सलवार सूट में नजर आई थी। एक्ट्रेस ने पिंक सलवार कमीज पर पंजाबी जुत्ती कैरी की थी, जो उनके इंडियल लुक पर चार चांद लगा रही थी। बालों को पोनी टेल में बांधकर एक्ट्रेस ने इस लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था.

PunjabKesari
फुल स्लीव ब्लाउज के साथ खूबसूरत साड़ी

कैटरीना कैफ ही है जिन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ प्लन्जिंग नेकलाइन को पहनने का ट्रेंड शुरू किया था। सब्यसाची की इस बर्न्ट ब्रिक साड़ी में कैटरीना बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। ईयररिंग्स, बिंदी और खुले बाल कैटरीना के इस लुक को कम्प्लीट कर रहे थे। 

PunjabKesari

शरारा सूट

कैटरीना के इस लुक को भला कौन भूल सकता है।  सरसों के पीले रंग के शरारा में बेहद प्यारी नजर आईं थी। कुर्ते पर की गई सफेद कढ़ाई, फ्लोरल ऐपलीके वर्क आउटफिट को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा था। इस स्टनिंग सूट के साथ कैट ने गोल्डन झुमके पहनें हुए थे। वहीं, नैचुरल टोन मेकअप और खुले के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था।

Related News