29 APRMONDAY2024 9:21:28 AM
Nari

ये कैसा शौक? अपना प्यार जताने के लिए  महिला ने माथे पर बनवाया पति के नाम का Tattoo

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 May, 2023 04:21 PM
ये कैसा शौक? अपना प्यार जताने के लिए  महिला ने माथे पर बनवाया पति के नाम का Tattoo

आज की लाइफ में टैटू बनवाना फैशन का हिस्सा हो गया है। कपड़ों से ज्यादा तो लोगों में टैटू का क्रेज देखने को मिल रहा है,  हर कोई बॉडी के डिफरेंट पार्ट पर  टैटू बनवाना चाहता है। एक महिला ने अपने पति के नाम का टैटू इस जगह बनवा लिया है, जिसका पहले कभी किसी ने नहीं सोचा होगा।


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें महिला  माथे पर पति के नाम का टैटू बनवाती दिखाई दे रही है। महिला के  वीडियो को बेंगलुरु के किंग मेकर Tattoo स्टूडियो ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिस पर लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला कुर्सी पर बैठे है और टैटू आर्टिस्ट उसके माथे पर सतीश लिख रहा है, जो कि इस महिला के पति का नाम है। जैसे ही मशीन शुरू होती है वह डर जाती है और आर्टिस्ट को रोकने की कोशिश करती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया हे- 'ट्रू लव' यानी सच्चा प्यार। 

PunjabKesari

लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं- ये सच्च प्यार नहीं है ये मुर्खता है। एक यूजर ने लिखा- ये महिला सिर्फ फेमस होने के लिए ये सब कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। 
 

Related News