10 AUGWEDNESDAY2022 1:29:30 AM
Nari

थप्पड़ कांड:  विल स्मिथ को अपनी गलती का हुआ पछतावा,  क्रिस रॉक से बोले- मुझे माफ कर दो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Jul, 2022 11:01 AM
थप्पड़ कांड:  विल स्मिथ को अपनी गलती का हुआ पछतावा,  क्रिस रॉक से बोले- मुझे माफ कर दो

हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने ऑस्कर समारोह के दौरान कॉमेडियन क्रिस को थप्पड़ मारने के लिए एक बार फिर माफी मांगी है। स्मिथ ने एक वीडियो जारी कर कहा कि- उनका व्यवहार 'अस्वीकार्य' था और उन्होंने इस मामले पर बात करने के लिए रॉक से संपर्क किया था, लेकिन उन्हें बताया गया कि रॉक इसके लिए तैयार नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith)


स्मिथ ने ऑस्कर अवार्ड में की गई बदसलूकी के लिए पब्लिकली सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो जारी कर कहा कि- "ऐसा कोई कारण नहीं है, जिसके आधार पर यह माना जाए कि मेरा व्यवहार सही था। मुझे गहरा पछतावा है"। इस दौरान उन्होंने कई सवालों का जवाब भी दिया। एक्टर ने कहा 'मैं क्रिस  के पास माफी मांगने गया था लेकिन मुझे पता चला कि वो मुझसे बात नहीं करना चाहता है। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि जो भी हुआ उसके लिए मैं तुमसे माफी मांगता हूं. मेरा बर्ताव बिल्कुल भी स्वीकार करने वाला नहीं था। 

PunjabKesari
विल स्मिथ ने आगे कहा- मैं यही हूं जब भी तुम मुझसे बात करना चाहते हो कर सकते हो। उन्होंने फिर से दोहराया कि उन्हें थप्पड़ मारने की घटना पर बहुत दुख है। इस दौरान वह कई बार भावुक होते भी दिखाई दिए।  याद हो कि 27 मार्च को अकादमी पुरस्कार समारोह के दौरान प्रस्तोता रॉक ने स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकलेट स्मिथ के बालों के स्टाइल के बारे में टिप्पणी की थी, जिसके बाद स्मिथ ने रॉक को थप्पड़ मार दिया था।

PunjabKesari

इस घटना के बाद ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स’ ने अभिनेता विल स्मिथ पर ऑस्कर या अकादमी के किसी भी अन्य सामरोह में शामिल होने पर 10 साल का प्रतिबंध लगा दिया है। समारोह में स्मिथ को ‘‘किंग रिचर्ड’’ में उनके दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया था
 

Related News