29 APRMONDAY2024 8:21:50 AM
Nari

करिश्मा ने क्यों नहीं की ब्वॉयफ्रेंड संदीप से दूसरी शादी?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 May, 2021 04:53 PM
करिश्मा ने क्यों नहीं की ब्वॉयफ्रेंड संदीप से दूसरी शादी?

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सक्सेसफुल रही है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ असफल रही। करिश्मा को हर बार प्यार में धोखा मिला फिर चाहे वो अभिषेक के साथ उनका रिश्ता हो या एक्स पति संजय कपूर के साथ। 

करिश्मा ने क्यों नहीं की शादी?

करिश्मा ने तलाकशुदा संजय कपूर के साथ शादी की थी और 11 साल बाद उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया। कई खबरों में यह बात सामने आई कि करिश्मा को इस शादी में मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना भी झेलनी पड़ी थी। संजय को तलाक देने के बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट करना शुरू कर दिया था लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

बच्चों की वजह से लिया यह फैसला

वही, एक वक्त में हर जगह करिश्मा कपूर की दूसरी शादी की खबरें सुनने को मिलती थी। खबरें थी कि दोनों शादी करने वाले है यहां तक कि इन्हें साथ में कई बार स्पॉट भी किया गया फिर अचानक क्यों करिश्मा और संदीप की राहें अलग हो गई। दरअसल, जब करिश्मा की संदीप से मुलाकात हुई तब उनका तलाक नहीं हुआ था और दूसरी ओर संदीप ने भी अपनी पत्नी से तलाक के लिए केस दर्ज किया हुआ था।

पहली शादी से दुखी करिश्मा ने अपनी खुशी से ज्यादा बच्चों को प्राथमिकता दी। करिश्मा अपने बच्चों समायरा और कियान की परवरिश पर फोकस करना चाहती थीं। इसी कारण 4 साल की डेटिंग के बाद करिश्मा ने संदीप तोषनीवाल के साथ ब्रेकअप कर लिया था। जितनी करिश्मा को अपनी पहली शादी में झेलना पड़ा वो नहीं चाहती थी कि एक बार फिर वो उस सिचुएशन में जाए। आज करिश्मा सिंगल है और अपने बच्चों के साथ खुश है। करिश्मा को उनकी बहन और मम्मी-पापा ने तलाक के बाद संभाला। बेबो अपनी बहन का पूरा ख्याल रखती है वो उसे और उसके बच्चों को कभी अकेला महसूस नहीं होने देती। खबरों की माने तो करीना करिश्मा का घर भी पास में ही है ताकि दोनों एक-दूसरे के साथ रह सकें।

करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन फिर भी लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है। वह अपने बच्चों को किसी भी चीज की कमी नहीं होने देती। वैसे करिश्मा के एक्स पति भी अपने बच्चों का खर्चा उठाते है। करिश्मा फिल्में नहीं करती लेकिन इवेंट, एड्स व फैशन शो से अच्छा पैसा कमा लेती है।


 

Related News