04 MARTHURSDAY2021 12:54:09 PM
Nari

शूटिंग पर अजय की इस आदत से बेहद परेशान रहती थी करीना, कहा-जब हम खाने बैठते तो...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Sep, 2020 03:43 PM
शूटिंग पर अजय की इस आदत से बेहद परेशान रहती थी करीना, कहा-जब हम खाने बैठते तो...

पहले समय में फिल्मों में किसिंग सीन कम ही देखने को मिलते हैं लेकिन अब इसके बिना फिल्म अधूरी लगती है। कई एक्ट्रेसेज ऑनस्क्रीन किस करती दिखाई दे चुकी है। पटौदी खानदान की बहू को ही ले लीजिए। करीना कपूर ने फिल्मों में कई किस सीन दिए लेकिन अजय देवगन के साथ एेसा करने से मना कर दिया था। इसकी पीछे क्या वजह थी आइए आपको बताते है।

करीना ने क्यों किया अजय को किस करने से मना?

यह बात काफी पुरानी है। दरअसल, 2013 में करीना और अजय देवगन ने एक-साथ प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में काम किया था। फिल्म में दोनों के बीच एक लिप-लॉक सीन होना था लेकिन एक्ट्रेस ने इसके लिए साफ मना कर दिया। खबरों की माने तो उस वक्त करीना कपूर की शादी सैफ अली खान से हुई थी। शादी के दौरान ही उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग की थी। ऐसे में करीना नहीं चाहती थी कि वह लिपलॉक सीन करें। इस वजह से उन्होंने यह सीन करने से मना कर दिया।
PunjabKesari

अजय की बुरी आदतों से परेशान थी करीना

इसके अलावा भी इसकी कई वजहें सामने आई है। खबरों की माने तो फिल्म सिंघम 2 में करीना को अजय के साथ काम करने में काफी मुश्किल हुई थी। जिसकी वजह थी अजय की बुरी आदतें। खबरों की माने तो अजय बहुत ज्यादा सिगरेट पीते है, जिस वजह से उनके पास बैठना तक मुश्किल हो जाता है। एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था- शॉट के दौरान भी वो धुआं उड़ा रहे होते हैं। उनके साथ एक कमरे में खड़े रहना मुश्किल है। कई बार हम खाना खा रहे होते थे और अजय सिगरेट पीना शुरू कर देते थे।

यहां आपको बता दें कि करीना ने अजय के साथ ओमकारा, सत्याग्रह, गोलमाल सीरीज जैसी कई हिट फिल्में की है। लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी आई। भले ही करीना ने अजय के साथ इस फिल्म में एेसे सीन करने से मना किया हो लेकिन वह कई फिल्मों में बोल्ड लुक में दिखी है। फिल्म 'कमबख्त इश्क' में तो करीना ने अक्षय कुमार को 10 बार लिप-लॉक किया था। 

मलाइका की सेहत को लेकर परेशान है करीना

बता दें कि करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल में ही करीना ने अपनी दोस्त मलाइका की हेल्थ को लेकर चिंता जाहिर की। करीना ने मलाइका के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा कि उसे बहुत दुख हुआ कि मलाइका कोरोना से संक्रमित है। करीना ने पोस्ट में लिखा, मैं दुआ करती हूं कि तुम जल्दी ठीक हो जाओ। 
 

Related News