19 APRFRIDAY2024 8:45:32 PM
Nari

आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती है Sunny Deol की पत्नी और मां

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 20 Oct, 2021 11:18 AM
आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती है Sunny Deol की पत्नी और मां

80-90 दश्क के फेमस एक्टर सनी देओल का चार्म आज भी कायम है। आज भी उन्हें देखते ही चाहनेवालों की लंबी लाइन लग जाती है। सनी देओल, उनके पापा धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल को लाइमलाइट में रहते है लेकिन उनकी बीवी और मां चकाचौंध से दूर ही है। आखिर ऐसा क्यों इसकी वजह खुद सनी देओल ने बताई थी। चलिए इससे पहले आपको बताते है सनी देओल की जिंदगी से जुड़ी ऐसे राज जिससे शायद ही आप जानते हो।

PunjabKesari

लुधियाना पंजाब में जन्में सनी देओल का हाथ पढ़ाई में टाइट था। एक इंटरव्यू में जब सनी देओल से पूछा गया था कि क्या वो स्कूल के वक्त क्लास में पढ़ाई पर कम लड़कियों में ज्यादा ध्यान देते थे। इसका जवाब देते हुए कहा था कि पढ़ाई में मेरा हाथ शुरू से टाइट रहा है और मैं तो शुरू से ही शर्मीला हूं तो लड़कियां पर ध्यान तो बिल्कुल नहीं। पापा ने मुझे इग्लैंड ही इसलिए भेजा था कि मैं वहां जाकर मॉर्डन लाइफस्टाइल के बारे में सीखूं और अपना शर्मीलापन कम करूं लेकिन आज भी मैं बहुत शर्मीला हूं।

इसी इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया था कि बचपन में उनके कई एक्सीडेंट हो चुके है। जब वो बाहर से चोट खाकर घर आते थे तो उन्हें और मार पड़ती थी पापा से। वही 12 साल की उम्र में उन्होंने घर से गाड़ी चुराई थी क्योंकि उन्हें ड्राइविंग का शौक था। तो एसे में फिल्मों में स्टंट करने वाले सनी बचपन से ही स्टंट करते है।

PunjabKesari

अब आपको बताते है कि सनी देओल की मां और पत्नी कैमरे के सामने क्यों नहीं आती। एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था, ‘ न तो मेरी मां और न ही मेरी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया. मेरी पत्नी का अपना व्यक्तित्व है. उन्हें हमेशा अपने फैसले लेने की छूट रही है. सार्वजनिक रूप से न आना उनका अपना फैसला है.’  साथ ही उन्होंने यह भी कहा था, ‘न तो तो मेरे पिता और न ही मैंने अपने परिवार की महिलाओं को हमारे नियमों का पालन करने के लिए मजबूर किया है.’

 

हालांकि सनी देओल की मां और बीवी के साथ ही उनकी दोनों बहनें विजेता और अजिता देओल भी लाइमलाइट से हमेशा दूर ही रही हैं। वही दूसरी ओर सनी की सौतेली मां हेमा मालिनी ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में काम करना जारी रखा। साथ ही उनकी सौतेली बहनें भी इंडस्ट्री में एक्टिव रही।

PunjabKesari

सनी देओल जब इंडस्ट्री में आए तब वो शादीशुदा थे और इस बात को उन्होंने छिपाकर रखा जिसकी वजह थी उनका करियर। सनी नहीं चाहते थे कि उनकी शादी का असर उनके करियर पर पड़े। सनी की बीवी का नाम पूजा है। शादीशुदा सनी का नाम कई हीरोइनों के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने अपनी बीवी को नहीं छोड़ा। सनी अपनी फैमली से बहुत ज्यादा करीब हैं। वे अपनी पत्नी पूजा देओल से बेहद प्यार करते हैं।

 

 

Related News