07 MAYTUESDAY2024 11:40:13 PM
Nari

कौन है Beatrice Borromeo, जिन्होंने रायल्टी में मेघन मार्कल और केट को भी छोड़ा पीछे

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Aug, 2021 01:44 PM
कौन है Beatrice Borromeo, जिन्होंने रायल्टी में मेघन मार्कल और केट को भी छोड़ा पीछे

मेघन मार्कल और केट मिडलटन शाही परिवार की खूबसूरत और स्टाइलिश महिलाओं में से एक हैं। उनके फैशन के चर्चे दुनियाभर में होते हैं। मगर, मेघन और केट को पीछे छोड़ इटायलिन मॉडल डोना बीट्राइस बोर्रोमो एरेस टवेर्ना ने मोस्ट स्टाइलिश वुमन का खिताब अपने नाम कर लिया गया है। जी हां, बीट्राइस बोर्रोमो को "सबसे स्टाइलिश यूरोपीय शाही" नाम दिया।

कौन है Beatrice Borromeo?

18 अगस्त 1985, सैन कैंडिडो में जन्मीं बोर्रोमो एक इतालवी पत्रकार और फैशन मॉडल हैं। इतालवी कुलीन परिवार में जन्मी बोर्रोमो डॉन कार्लो फर्डिनेंडो की बेटी है। उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई पूरी की।

PunjabKesari

15 साल की उम्र में शुरू की मॉडलिंग

बीट्राइस ने 15 साल की उम्र में साल 2000 में मॉडलिंग शुरू की। उसकी मां ने उसे अपने दोस्त पिएरो पियाजी से मिलवाया, जो टोमेई मॉडलिंग एजेंसी में काम करता था। उन्होंने बीट्राइस को एक मॉडल के रूप में लॉन्च किया। इसके बाद वह चैनल, वैलेंटिनो, ट्रुसार्डी जैसे ब्रांडों के साथ-साथ ब्लूमरीन का चेहरा बनीं।

राजकुमारी कैरोलिन के बेटे से की शादी

2015 में उन्होंने हनोवर की राजकुमारी कैरोलिन के बेटे पियरे कासिराघी से शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे स्टेफानो एर्कोले कार्लो और फ्रांसेस्को कार्लो अल्बर्ट हैं।

PunjabKesari

रह चुकी हैं पत्रकार

इससे पहले वह इल फत्तो कोटिडियानो, न्यूजवीक और डेली बीस्ट में पत्रकार रह चुकी हैं। उन्होंने राय-2 पर अन्नो ज़ीरो के लिए एक प्रसारण पत्रकार के रूप में भी काम किया। साथ ही वह रेडियो 105 नेटवर्क पर एक साप्ताहिक शो की मेजबानी भी कर चुकी हैं।

डायर-2021 की ब्रांड एंबेसडर

नवंबर 2015 में उन्हें F4D के लिए मानवाधिकारों के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था। इसके बाद मार्च 2021 में, बोर्रोमो को डायर-2021 की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया। बीट्राइस अपने आप में रॉयल्टी है। उनके ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर बोलने तक के तरीके में शाही झलक देखने को मिलती है। वह कई बार इवेंट या शाही फंक्शन में अपनी रॉयल्टी दिखा चुकी हैं।

PunjabKesari

Related News