26 APRFRIDAY2024 11:56:48 AM
Nari

एक्ट्रेस ने लगाई सनी देओल की क्लास, बोली-एक्टिंग छोड़ों, खेती करो

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Apr, 2021 04:39 PM
एक्ट्रेस ने लगाई सनी देओल की क्लास, बोली-एक्टिंग छोड़ों, खेती करो

एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। मौसमी ने अपने फिल्मी करियर में धर्मेंद्र, अमिताभ, ऋषि कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया लेकिन एक बार वो सनी देओल पर काफी भड़क गई थी। यह उस वक्त की बात है जब सनी और मौसमी ने फिल्म 'घायल' में एक-साथ काम किया था। मौसमी यह फिल्म नहीं करना चाहती थी लेकिन धर्मेंद्र के कहने पर उन्होंने इसके लिए हामी भरी क्योंकि जब यह फिल्म बनी उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

फोन पर लगे रहते थे सनी देओल

फिल्म की शूटिंग के वक्त मौसमी टाइम पर आती थीं लेकिन सनी सेट पर आते ही फोन पर लग जाते थे। एक दिन मौसमी सुबह 9 बजे आकर शूट का इंतजार कर रही थीं और सनी फोन पर बात करने में लगे थे। यह सब देख मौसमी ने निर्देशक राजकुमार संतोषी से कहा कि सनी को बुलाओ। निर्देशक के कहने पर भी सनी नहीं आए तो मौसमी खुद सनी के पास गई और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

मौसमी से नई को लगाई थी खूब फटकार

उन्होंने सनी से कहा, तुम फिल्मों में काम करने के लायक नहीं हो,बेहतर है पंजाब में जाकर खेती करो। इंडस्ट्री में मत करो धरम जी का नाम खराब। मौसमी की बातों को सुन सनी हैरान रह गए और बिना कुछ कहे सेट की तरफ भागकर गए और मौसमी से माफी मांगी। उन्होंने काफी मुश्किल से मौसमी को मनाया तब जाकर शूटिंग शुरू हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फिल्मों से काफी वक्त से दूर हैं एक्ट्रेस

बता दें कि फिल्म 'घायल' में मौसमी ने सनी देओल की भाभी और राज बब्बर की पत्नी का किरदार निभाया था। मौसमी चटर्जी पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। वक्त के साथ उनका लुक भी पूरी तरह से बदल गया है। वही बात करें सनी देओल की तो वह राजनीति में सक्रिय है। सनी देओल बॉलीवुड इवेंट का भी हिस्सा बनते हैं। अब तो सनी देओल के छोटे बेटे राजीव भी बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं।

वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने अपने पोते के बॉलीवुड डेब्यू का एलान खुद सोशल मीडिया के जरिए किया। राजवीर के डेब्यू के लिए देओल परिवार ने अपनी सालों पुरानी परम्परा तोड़ दी है। जी हां, देओल परिवार में राजवीर पहले शख्स हैं, जिन्हें बाहर का बैनर लॉन्च कर रहा है। इससे पहले सभी को होम प्रोडक्शन हाउस ने बॉलीवुड में लॉन्च किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

अब सनी देओल के बेटे अपने पापा की तरह लोगों को दिल जीत पाएंगे या नहीं।

Related News