27 APRSATURDAY2024 5:09:41 AM
Nari

Wedding Style: ट्रेडिशनल वियर पर लगाए स्टाइल का तड़का

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 20 Jan, 2020 03:36 PM
Wedding Style: ट्रेडिशनल वियर पर लगाए स्टाइल का तड़का

हर तरह इस बार भी उमंग 2020 का आयोजन हुआ। इस दौरान बहुत-से सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। हर कोई अलग-अलग लुक में नजर आया। लेकिन कई दीवाज ऐसी थी जिन्होंने अपने लुक से सबको इम्प्रेस कर दिया। उन्हीं में से एक नाम आता है तब्बू का। तब्बू ने वाकिये बहुत ही खूबसूरत मैटेलिक  साड़ी वियर की थी। उनका लुक स्टाइलिश तो था ही साथ में ट्रेडिशनल भी था। आइए आपको उनके लुक की एक-एक डीटेल दिखातें है। वहीं माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। यह ड्रेसेज वेडिंग वियर के लिए परफेक्ट है।  

PunjabKesari

तब्बू की साड़ी में मेटैलिक और शिम्मरी दोनों का इफ़ेक्ट था। उन्होंने किसी भी तरह का मेकअप नहीं किया था। उन्होंने अपना हेयरस्टाइल भी काफी सिंपल रखा था। फिर भी वो काफी चमक रही थी। आपको बतादें कि इससे पहले भी कुछ ऐसे ही साड़ी में शिल्पा को भी स्पॉट किया गया था। शिल्पा ने बॉटल ग्रीन साड़ी वियर की थी वहीं तब्बू ने ग्रे साड़ी वियर की। 

PunjabKesari

वहीं माधुरी दीक्षित ने लाइट गोल्डन साड़ी में नजर आई। अगर आपको भी माधुरी की तरह सिम्पलिसिटी पर स्टाइल का तड़का लगाना है तो यह लुक आपके लिए परफेक्ट है। 

PunjabKesari

रवीना टंडन भी शरारा सूट में नजर आई। उनका यह लुक किसी भी लड़की के लिए परफेक्ट है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं डायना पेंटी की डिफ्रेंट ब्लाउज वाली साड़ी किसी को भी आपकी तरफ आकर्षित कर सकती है। 

PunjabKesari

अगर आप ट्रेडिशनल और सेक्सी दोनों लगना चाहती है तो रकुलप्रीत की तरह साड़ी भी वियर कर सकती है। सिंपल हेयरस्टाइल के साथ आपका लुक और निखर कर आएगा। 



 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News