04 JULMONDAY2022 8:14:17 AM
Nari

शादी के 17 साल बाद रवीना ने बताया आखिर क्यों कि तलाकशुदा बिजनेसमैन अनिल थड़ानी से शादी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Jun, 2022 01:51 PM
शादी के 17 साल बाद रवीना ने बताया आखिर क्यों कि तलाकशुदा बिजनेसमैन अनिल थड़ानी से शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन की शादी को हुए सालों बीत गए हैं उन्होंने अचानक से एक तलाकशुदा  बिजनेसमैन से शादी कर सबको चौका दिया था जबकि उनके अफेयर और शादी की बातें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से हो रहे थे लेकिन अचानक सब बदल गया और रवीना ने अनिल थडानी को अपना हमसफर चुना, कोई भी इसके पीछे का कारण नहीं जानता था लेकिन शादी के 17 सालों बाद खुद ही रवीना टंडन ने सबको बताया था कि उन्होंने इस शादी के लिए एक शर्त रखी थी वो भी अनिल थडानी के सामने। जब उनके होने वाले पति रवीना की शर्त मानने के लिए राजी हुए तब ही ये शादी हुई थी।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी शादी के लगभग 17 साल बाद अपने बिजनसमैन पति अनिल थडानी से शादी करने के असली कारणों के बारे में बताया है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपने खुलासे में ये भी बताया है कि उन्होंने शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी, जो उनकी गोद ली गई बेटियां पूजा और छाया से संबंधित था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना जब पहली बार मां बनीं तो उनकी उम्र महज 21 साल थी और उनकी शादी नहीं हुई थी। 

PunjabKesari

इतने सालों बाद रवीना की जब लोगों को ये शर्त पता चली तो एक्ट्रेस के इस काम की काफी तारीफें भी हुई थी। दरअसल, लोग व रिश्तेदार रवीना को ताने देते थे कि कोई उनसे शादी ही नहीं करेगा क्योंकि वह कुंवारी मां जो बन बैठी हैं वो भी एक नहीं दो बेटियों की। इसलिए उन्हें बस ताने ही मिलते थे कि कोई भी दहेज में तुम्हारे साथ ये बेटियां नहीं ले जाएगा। 

PunjabKesari

दरअसल, साल 1995 में रवीना ने दो बच्‍च‍ियों को आध‍िकारिक रूप से गोद लिया तब बच्ची पूजा की उम्र 11 साल की थीं और छाया 8 साल की। ये दोनों लड़कियां रवीना के कजिन की ही थी जिनका निधन हो चुका है। उस समय रवीना ने उन्हें गोद लेने का कदम उठाया था हालांकि उस समय ऐसा करना काफी मुश्किल था लेकिन ऐसा फैसला लेकर रवीना ने मिसाल पेश की थी।

अब बताते हैं रवीना की शादी वाली शर्तों के बारे में...

अपनी जिंदगी के 10 सीक्रेट से पर्दा उठाते हुए रवीना टंडन ने इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैं उस टाइम तक पूरी तरह सेट नहीं हुई थी लेकिन मेरी हमेशा से एक ही रट थी कि अगर किसी को मुझसे प्यार करना है, तो उसे मुझसे, मेरी लड़कियों, मेरे कुत्तों और मेरे परिवार से प्यार करना होगा।'  रवीना का कहने का मतलब ये था कि उनकी शादी के लिए शर्त यही थी कि वह उस इंसान से शादी करेंगी जो उन्हें प्यार करने के साथ ही साथ उनकी गोद ली गई बेटियों को भी प्यार करेगा। 

PunjabKesari

बता दें कि अनिल और रवीना, साल 2004 में शादी के बंधन में बंधे। उनके दो बच्चे हैं - बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन। इस तरह रवीना तीन बेटियों और एक बेटे को मिलाकर 4 बच्चों की मां हैं। हालांकि कि अब वह अपनी दोनों गोद ली बेटियों की शादी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

रवीना आज एक मां, एक बेटी, एक पत्नी और बहू का किरदार बखूबी निभा रही हैं। रवीना के इस फैसले की फैंस भी खूब तारीफ करते हैं कि उन्होंने दो बच्चियों को एक बेहतर लाइफ दी और उसके लिए खुद की शादी की भी इतनी परवाह नहीं की और शर्त रखकर ये बात क्लीयर कर दी कि वह अपनी बेटियों को नहीं छोड़ेगी।

PunjabKesari
 


 

Related News