28 APRSUNDAY2024 10:17:06 PM
Nari

लाल, पीला, हरा नहीं वाइट में भी दिख सकती हैं स्टाइलिश, बस दीपिका के इन लुक्स को करें कॉपी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2023 12:41 PM
लाल, पीला, हरा नहीं वाइट में भी दिख सकती हैं स्टाइलिश, बस दीपिका के इन लुक्स को करें कॉपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। उनकी खास बात यह है कि वह अपने स्टाइल से भी कोई समझौता नहीं करती है और बात जब साड़ी की आती है तो उनकी खूबसूरती के आगे कोई भी टिक नहीं पाता है। अगर आप किसी दोस्त की शादी में व्हाइट साड़ी के साथ  ग्लैमर का तड़का लगाने की सोच रही हैं तो दीपिका के  ये खूबसूरत साड़ी लुक आपके काम आ सकते हैं। 

PunjabKesari
व्हाइट साड़ी में बोल्ड लुक

हाल ही में 'जवान' की सक्सेस पार्टी में दीपिका पादुकोण को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर उन्होंने सभी को मदहोश कर दिया। सब्यसाची की व्हाइट कलर की साड़ी में उनका लुक काफी बोल्ड लग रहा था। 

PunjabKesari
फ्रिल और नेट की साड़ी

 बीटाउन की क्वीन दीपिका पादुकोण ने मनीष मल्होत्रा की साड़ी पहनकर जमकर वाहवाही लूटी थी। सफेद रंग के इस ट्रडिशनल ड्रैपिंग क्लोदिंग पीस को नेट से तैयार किया गया था। इसे यूनीक टच देने के लिए इस पर ओवरऑल फ्रिल वर्क किया गया, जिसे पर्ल वर्क और टीयर शेप्ड क्रिस्टल्स से सजाया गया। दीपिका ने इसके पल्ले को लंबा रखा था।

PunjabKesari

व्हाइट रफल साड़ी 

दीपिका पादुकोण को सफेद रंग से खास लगाव है। इस व्हाइट रफल साड़ी में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। उन्होंने  मैचिंग ब्लाउज को टीमअप करके अपने लुक को बोल्ड बनाया था और व्हाइट मोती के हैवी नेकपीस ने रॉयल टच देने का काम किया था।

PunjabKesari

क्रीम कलर की साड़ी 

दीपिका की ट्रेडिशनल क्रीम कलर की साड़ी ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। साड़ी में मैचिंग धागों और सफेद मोतियों के साथ हैवी इंब्राइड्री की गई थी।  इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने लंबा पल्लू कैरी किया है। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ पन्ना स्टोन से बनी खूबसूरत ईयररिंग्स पहने थे। 

PunjabKesari
ruffled blouse के साथ खूबसूरत साड़ी

व्हाइट कलर की इस साड़ी के साथ दीपिका ने ruffled blouse कैरी किया था जाेकि Anamika Khanna की क्लेकशन में ली गई थी। इसके साथ ज्यादा हैवी ज्वैलरी न पहनते हुए उन्हाेंने Farah Khan द्वारा डिजाइन किए गए earrings पहने थे। आज भी उनका ये लुक खूब पसंद किया जाता है। 

PunjabKesari

व्हाइट कलर का खूबसूरत लहंगा

साड़ी ही नहीं लहंगे में भी वह व्हाइट कलर ही उनकी पहली पसंद है।  दीपिकाजब  मनीष मल्होत्रा का खूबसूरत लहंगा पहनकर  रैंप में आग लगा दी थी।  खूबसूरत डिटेल्स और डिजाइन के साथ बना यह लहंगा बेहद ही शानदार लग रहा था। 

PunjabKesari
गोल्डन और सिल्वर वर्क वाली साड़ी

अपनी रिसेप्शन पार्टी में भी दीपिका ने वाइट कलर को ही चुना था। उन्होंने इस दौरान डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा तैयार की गई गोल्डन और सिल्वर वर्क वाली साड़ी पहनी थी। डिजाइनर्स ने दीपिका के लिए साड़ी तैयार करते हुए खास डिजाइन तैयार किया था।

Related News