03 MAYFRIDAY2024 11:42:49 AM
Nari

ऑक्सीजन लगाकर रसोई घर में खाना बना रही थी 'मां', वीरेंद्र सहवाग की आंखों में आए आंसू

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 May, 2021 01:14 PM
ऑक्सीजन लगाकर रसोई घर में खाना बना रही थी 'मां', वीरेंद्र सहवाग की आंखों में आए आंसू

एक तरफ जहां भारत में कोरोना वायरस महामारी ने कोहराम मचाया हुआ तो वहीं दूसरी तरफ देश की आम जनता से लेकर कई बड़े दिग्गजों ने मदद के लिए हाथ आगे भी बढ़ाया। अब  इस मुश्किल घड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी आगे आए। 

दरअसल, वीरेंद्र सहवाग लगातार अपने स्तर पर आम जनता की मदद करते आए है इसी के साथ ही उन्होंने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और कोविड-19 मरीजों के लिए भोजन का इंतजाम भी किया।  वह सोशल मीडिया पर लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि अगर किसी को इन चीजों की जरूरत हो तो वह उनके फाउंडेशन से संपर्क कर सकता है।
 

तस्वीर शेयर कर आलोचनाओं में घिरे सहवाग-
इस बीच वीरेंद्र सहवाग ने एक दिल को छू लेने वाली  वायरल तस्वीर भी शेयर की है,  हालांकि, इस तस्वीर पर उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा, लेकिन बाद में वह इस परिवार की मदद के लिए भी आगे आए हैं। 
 

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लगाए रसोईघर में खड़ी दिखाई दी एक मां-
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रही है, इस तस्वीर में एक मां ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लगाए रसोईघर में खड़ी है। वह ऑक्सीजन लगाकर रोटियां बना रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा- 'मां मां होती है। इसे देखकर आंसू आ गए। सहवाग द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैन्स ने कड़ी आपत्ति जताई है।
 

फैन्स ने की अलोचना, तो सहवाग ने मांगा परिवार का नंबर- 
फैन्स के अनुसार, मां को महान बनाकर बीमारी में उनसे काम करवाना और ग्लोरिफाई करना सही नहीं है। इस महिला के परिवार और बच्चों को शर्म आनी चाहिए कि इस हालात में भी वह काम कर रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर को शेयर करने के बाद उन्होंने इस महिला और उनके परिवार की मदद के लिए हाथ भी बढ़ाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अगर कोई इस महिला या परिवार को जानता है तो उनकी मदद करे, हम उनके और उनके परिवार के लिए ठीक होने तक भोजन का ध्यान रखना चाहते हैं।
 

कोरोना की दूसरी लहर की पीक हुई खत्म-
जानकारी के लिए आपकों बता दें कि 24 मई, 2021 तक भारत में कोरोना वायरस से अब तक 3 लाख लोगों की मौत हो गई है। वहीं कोरोना की दूसरी लहर की पीक हम पार कर चुके हैं और मामले लगातार नीचे आ रहे हैं।
 

Related News