18 APRTHURSDAY2024 11:13:32 AM
Nari

शादी की 5वीं सालगिरह पर Virat ने Anushka पर जमकर लुटाया प्यार, कहा- 'मैं तुम्हें पाकर...

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Dec, 2022 05:22 PM
शादी की 5वीं सालगिरह पर Virat ने Anushka पर जमकर लुटाया प्यार, कहा- 'मैं तुम्हें पाकर...

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की शादी की आज 5 वीं सालगिरह है। इस मौके पर विराट ने अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की , जिसमें उन्होनें लेडी लव अनुष्का पर जम कर प्यार लुटाया है। कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा 'अनंत काल की इस यात्रा पर 5 साल। मैं तुम्हें पाकर धन्य हूं, मैं तुम्हें पूरे दिल से प्यार करता हूं'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

अनुष्का ने शेयर की पति विराट के साथ खास पलों की तस्वीरें

वहीं अनुष्का ने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर पति के साथ कुछ खास पलों की तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर अनुष्का की फिल्म परी के पोस्टर से बनाया गया मीम है जिसमें एक्ट्रेस के पीछे विराट को खड़े दिखाया गया है। दूसरी तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं और तीसरी फोटो में वो खास लम्हा अनुष्का ने शेयर किया है जब डिलीवरी के दौरान लेबर पेन बर्दाश्त करने के बाद अनुष्का हॉस्पिटल के बेड में है और उन्हें अच्छा महसूस करवाने के लिए विराट उनके बगल वाले बेड पर लेटे हुए थे। वहीं एक्ट्रेस ने पति विराट के साथ वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों पर विराट ने कमेंट किया है 'जाहिर तौर पर तुम्हारे पास मेरी कुछ सबसे शानदार तस्वीरें हैं'।

11 दिसंबर को की थी इटली में शादी

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को एक दूसरे से इटली में जाकर शादी रचाई थी। जिसके बाद विराट और अनुष्का के यहां बेटी वमिका ने जन्म लिया। 

PunjabKesari

कितनी है विराट कोहली की संपत्ति?

विरुष्का के नाम से मशहूर विराट-अनुष्का की जोड़ी कमाई के मामले में भी काफी आगे है। जीक्यू इंडिया मैगजीन की मानें तो विराट कोहली की कुल संपत्ति करीब 900 करोड़ रुपये है। वहीं अनुष्का शर्मा की संपत्ति करीब 350 करोड़ रुपये आंकी जाती है।


 

Related News