20 SEPFRIDAY2024 1:52:44 AM
Nari

Vijayta Pandit ने कराया Shahrukh Khan को भूला वादा याद, कहा-मेरे मरते पति से किया था Promise

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Sep, 2024 05:48 PM
Vijayta Pandit ने कराया Shahrukh Khan को भूला वादा याद, कहा-मेरे मरते पति से किया था Promise

नारी डेस्कः बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जो इस समय गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। आपको विजेता पंडित (Vijayta Pandit) तो याद होगी जिन्होंने फिल्म लव स्टोरी से एंट्री की थी और उनके म्यूज़िक कम्पोज़र पति आदेश श्रीवास्तव को भी जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। सालों हो गए विजेता को इंडस्ट्री से दूर हुए आज उनकी उम्र 57 साल के करीब है लेकिन इतने सालों बाद फिर से एक बार विजेता लाइमलाइट में हैं। हाल ही में विजेता पंडित ने लहरन रेट्रो को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी बहुत सी बातें शेयर की। साथ ही वह अपने पति आदेश श्रीवास्तव (Aadesh Shrivastava) को याद करते हुए और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को उनका वादा याद दिलाती नजर आई। 
PunjabKesari

उन्होंने बताया कि शाहरुख उनके पति आदेश को हॉस्पिटल में मिलने आए थे जब वह डेथ बेड पर थे। शाहरुख़ ने आदेश के निधन से पहले उनसे वादा किया था कि वह उनके बेटे अवितेश की देखभाल करेंगे और उसे बॉलीवुड में करियर बनाने में मदद करेंगे। बता दें कि आदेश का 2015 में कैंसर के चलते निधन हो गया था। विजेता ने कहा कि आज उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री से कोई खास समर्थन नहीं मिला, वह अच्छी एक्टिंग स्किल रखते हैं लेकिन उन्हें इंडस्ट्री में किसी का सपोर्ट नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ेंः 'मेरे घर लक्ष्मी है और वो ही मेरा सक्सेस सीक्रेट' Ranveer जैसे पति डिसर्व करती है हर औरत !

विजेता ने पिछला वक्त याद करते हुए कहा कि जब आदेश अस्पताल में थे, तब शाहरुख उनसे मिलने आए थे। आदेश ने अपनी आखिरी सांसे गिनते हुए शाहरुख का हाथ पकड़कर इशारों में कहा था कि वह उनके बेटे का ख्याल रखें लेकिन आज, विजेता का कहना है कि शाहरुख से उनका संपर्क नहीं हो पा रहा है और जो नंबर उनके बेटे को दिया गया था, वह अब काम नहीं कर रहा। उन्होंने शाहरुख से रिक्वेस्ट की है कि वह अपने वादे को याद करें और उनके बेटे की मदद करें, क्योंकि अवितेश उनकी और उनके परिवार की भविष्य की आशा है।

PunjabKesari

विजेता ने यह भी कहा कि शाहरुख खान उनके बेटे के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के तहत एक फिल्म बना सकते हैं। शाहरुख अब एक बड़े स्टार हैं, लेकिन उनके भाइयों, संगीतकार जोड़ी जतिन-ललित ने भी शाहरुख के करियर को बनाने में  महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अपने बेटे अवितेश के बारे में बात करते हुए विजेता ने कहा कि वह बहुत मेहनत कर रहे हैं, और उन्होंने अकोन और फ्रेंच मोंटाना जैसे अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ काम किया है। अब, विजेता यही चाहती हैं कि शाहरुख अपने पुराने दोस्त आदेश श्रीवास्तव से किए गए वादे को निभाएं और उनके बेटे को एक मौका दें, ताकि वह अपने करियर में आगे बढ़ सके।

Related News