28 APRSUNDAY2024 7:33:02 AM
Nari

पोज देते- देते विद्या बालन की कमर में आ गई मोच, ऐक्‍ट्रेस खुद ही उड़ाने लगी अपना मजाक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jun, 2022 11:41 AM
पोज देते- देते विद्या बालन की कमर में आ गई मोच, ऐक्‍ट्रेस खुद ही उड़ाने लगी अपना मजाक

बॉलिवुड की ऐक्‍ट्रेस विद्या बालन ने अपने दमदार करियर के चलते एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। उनकी खास बात यह है कि वह अपने  मोटापे पर बात करने से हिचकिचाती नहीं है। उनका मानना है कि मोटापे से  हॉटनेस और खूबसूरती पर कोई असर नहीं पड़ता है। हाल ही में ऐक्‍ट्रेस ने अपना एक फनी वीडियाे शेयर किया है, जिसे देख लोग लोट-पोट हाे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)


स्कॉट चैलेंज को पूरा करने के चक्कर में विद्या बालन की कमर ही लचका गई।  ऐक्‍ट्रेस ने खुद  इंस्टाग्राम पर  वीडियो शेयर की है, जिसमें  वह पेड़ के नीचे खड़ी होकर पोज दे रही है।  पहले वह धीरे-धीरे नीचे बैठती है लेकिन जैसी ही खड़ी होती है तो उनकी कमर से एक आवाज आती हैं। इस दौरान विद्या ब्लू जींस और शर्ट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए गनाई गई इस वीडियो में विद्या ने बताने की कोशिश की कि कैसे  ट्रेंड को फॉलो करने के चक्कर में उनकी कमर  लचक गई। इस दौरान वह फनी Expression भी देती है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- हर ट्रेंड जरूरी नहीं होता आपके लिए। इसी के साथ फनी इमोजी भी पोस्ट किए। 

PunjabKesari

विद्या का अंदाज और उनके एक्सप्रेशंस फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं ।  इलियाना डिक्रूज, दिया मिर्जा समेत कई सेलेब्स विद्या के वीडियो को फनी और मजेदार बता रहे हैं।  किरण खेर के बेटे ने कमेंट करते हुए लिखा- चलो कोई तो नॉर्मल है जो ट्रेंड वगैरह में यकीन नहीं करता

Related News