04 JULMONDAY2022 8:30:29 AM
Nari

'सरदार उधम' फिल्म के लिए विक्की कौशल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड - 'शेरशाह' के खाते में 4 अवॉर्ड्स

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Jun, 2022 03:05 PM
'सरदार उधम' फिल्म के लिए विक्की कौशल को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड - 'शेरशाह' के खाते में 4 अवॉर्ड्स

अबू धाबी में शनिवार को IIFA अवॉर्ड्स का ऐलान किया गया। सेरेमनी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी स्टारर 'शेरशाह' की धूम रही। इसे बेस्ट फिल्म चुना गया और इसके खाते में 4 अवॉर्ड्स गए। 'सरदार उधम' के लिए विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर और 'मिमी' के लिए कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। शेरशाह के लिए विष्णु वर्धन को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया। इवेंट में सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, कृति सेनन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, एआर रहमान, टाइगर श्रॉफ, नोरा फतेही, नरगिस फाखरी और पंकज त्रिपाठी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

PunjabKesari

"हमेशा से इस ट्रॉफी का इंतजार था " विक्की कौशल

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद विक्की कौशल की खुशियों को चार चांद लग गए। उन्होंने ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "इस जैज के पीछे एक लड़का था, जिसे लगता था कि जो भी वो पाना चाहता है, वह बहुत दूर है। हमेशा से इस ट्रॉफी का इंतजार था।"

''वेल डन, प्राउड ऑफ यू '' शूजित सिरकार

विक्की ने फिल्म के डायरेक्टर शूजित को थैंक्यू बोलते हुए लिखा, "थैंक्यू शूजित मुझ पर विश्वास रखने के लिए और मेरे लिए इसे संभव बनाने के लिए। इस जीत के लिए वोट करने वाले सभी लोगों के लिए, आई लव यू!" फिल्म के डायरेक्टर शूजित ने विक्की की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'वेल डन, प्राउड ऑफ यू।'

 

PunjabKesari
बता दे कि IIFA अवार्ड्स 2022 का समापन अबू धाबी के यस आईलैंड पर हो गया। 2 जून से शुरू हुए इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखा गया। आईफा अवॉर्ड एक खास शो है, जिसमें साल की बेस्ट फिल्म, अभिनेता, अभिनेत्री, गायक, गायिका, म्यूजिशियन, डायरेक्टर आदि को फैंस के ग्लोबल वोट्स के आधार पर अवॉर्ड्स दिए जाते हैं।  

Related News