26 APRFRIDAY2024 5:59:09 AM
Nari

नए घर में होगा Katrina का गृह प्रवेश! अब फैमिली के साथ नहीं रहेंगे Vicky Kaushal

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Dec, 2021 05:19 PM
नए घर में होगा Katrina का गृह प्रवेश! अब फैमिली के साथ नहीं रहेंगे Vicky Kaushal

कैटरीना और विक्की शादी के बंधन में बंध गए हैं और अब विक्की अपने परिवार से  अलग हो जाएंगे। एक्टर अभी तक तो अपने मम्मी-पापा के साथ अंधेरी में रहते थे लेकिन शादी के तुरंत बाद ही वो अपनी दुल्हन कैटरीना के साथ मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान फ्लैट में रहने वाले हैं और खबरें तो यह भी है कि नई दुल्हन का गृह प्रवेश भी इसी नए घर में होगा।

PunjabKesari
खबरों के मुताबिक, विक्की कैटरीना के साथ जिस अपार्टमेंट में रहने वाले हैं, वह काफी महंगी व हाई सोसायटी है, जहां ज्यादातर सितारे ही रहते हैं। कैट-विक्की जहां रहेंगे उस बिल्डिंग का नाम राज महल बिल्डिंग है। जहां बेहद खूबसूरत 4 बीएचके सी फेसिंग अपार्टमेंट्स हैं। अब यहीं अपार्टमेंट कैटरीना विक्की का वैवाहिक घर होगा। बता दें कि अभिनेता ने बिल्डिंग की आठवीं मंजिल किराए पर ली है जो बिल्डिंग की टॉप फ्लोर भी है।  कैट-विक्की का अपार्टमेंट भी 4 बीएचके और सी फेंसिग अपार्टमेंट है। चारों बैडरूम से समुद्र का नजारा दिखाई देता है। घर में एक बहुत बड़ा लिविंग रूम हैं और अलग से एक डाइनिंग एरिया, पूजा रूम, 6 बाशरूम् और कार पार्किंग की सुविधा भी है।

PunjabKesari
इस खूबसूरत अपार्टमेंट के लिए विक्की प्रति माह का 8 लाख रु. किराया भर चुके हैं और कहा जा रहा है कि विक्की ने 5 साल का करीब 1.75 करोड़ रु. भुगतान भी कर चुके हैं। खासियत की बात करें तो इस लग्जरी बिल्डिंग में 5,000 वर्ग फुट के अपार्टमेंट हैं जहां से समुद्र का नजारा, प्राइवेट बीच एस्सेस, सनरुफ स्विमिंग पूल जैसी कई लग्जरी सुविधाएं मौजूद है। इस 4 बेडरुम सेट वाले अपार्टमेंट को नामी इंजीरियर डिजाइनर्स ने डिजाइन किया है। फिलहाल अभी तो कैटरीना अपनी बहन के साथ अंधेरी के एक फ्लैट में बहन इसाबेल के साथ रहती हैं लेकिन अब वह पति के साथ नए घर में शिफ्ट हो जाएगी। अल्ट्रा लग्जरी इस बिल्डिंग में हाई सिक्योरिटी सिस्टम, वेल फर्नीश्ड जिम और बच्चों के खेलने के लिए अभी अच्छी स्पेस है। जैसा कि तस्वीरों में आपको दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari
बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना की रॉयल वेडिंग 7 से 9 दिसंबर तक राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हो रही है। शानदान किले की साज सजावट से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और 9 दिसंबर को सात फेरे लेने के बाद विक्की और कैटरीना शादी के बाद एक रोमांटिक हनीमून के लिए मालदीव जा सकते हैं।

PunjabKesari

राजस्थान में रॉयल वैडिंग करने का सपना कैटरीना का था और प्राइवेसी रखने का भी हालांकि विक्की कौशल चाहते थे कि शादी में मीडिया बैन ना हो और शादी की कवरेज हो लेकिन कैटरीना की खुशी के लिए उन्होंने प्राइवेसी रखी और ना ही वह राजस्थान में रॉयल वैडिंग करना चाहते थे लेकिन अपने पार्टनर की हर खुशी पूरे करने के लिए उन्होंने कैटरीना की मर्जी का सम्मान किया।
 

Related News