07 AUGSUNDAY2022 8:53:39 PM
Nari

पति के साथ संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी नेहा कक्कड़, जानिए Vickat की वेडिंग से जुड़ी हर एक अपडेट!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Dec, 2021 04:22 PM
पति के साथ संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी नेहा कक्कड़, जानिए Vickat की वेडिंग से जुड़ी हर एक अपडेट!

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीती रात कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में पहुंचे जहां पर दोनों की रॉयल वेडिंग होने वाली है। होटल मैनेजमेंट ने कैटरीना-विक्की का शानदार स्वागत किया, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आतिशबाजी के साथ उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। वायरल वीडियो में शाही किला दिखाई दे रहा है, जहां बहुत ही शानदार तरीके से मेहमानों का स्वागत किया जा रहा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि किले की दीवारों पर पटाखों से हैवी लाइटिंग की गई है। इसी के साथ कपल को फूलों की मालाएं पहनाई गई और तिलक भी लगाया गया। आज से होटल में मेहमान पहुंचने भी शुरू हो जाएगे।

जयपुर के लिए रवाना हो रहे सेलेब्स

कल जब कैटरीना कैफ मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुई तब वो मस्टर्ड कलर के सूट में नजर आई और इस दौरान वह काफी खुश दिखी। वही उनके होने वाले मियां जी भी देसी लुक में दिखे। जयपुर के एयरपोर्ट पर कैटरीना के पूरे परिवार को भी स्पॉट किया गया। नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और मिनी माथुर को भी एय़रपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि यह भी जयपुर कैटरीना-विक्की की शादी के निकल गए है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात

बता दें कि सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में राजशाही ठाट बाठ के बीच कटरीना-विक्की की शादी होगी। शादी में 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे। शादी में पार्किंग, बैरिकेडिंग, साफ-सफाई आदि की जिम्मेदारी पंचायत की होगी, जबकि वीआईपी गेस्ट के आने-जाने दौरान यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी बड़वारा पुलिस की होगी। वही गेस्ट लिस्ट की बात करें तो इसमें शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं।

सिक्युरिटी का जिम्मा संभालेंगे सलमान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा

रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना ने अपनी शादी में किसी भी एक्स ब्वॉयफ्रेंड को शामिल नहीं किया लेकिन सलमान खान और रणबीर कपूर का नाम लिस्ट में शामिल है। यही नहीं सलमान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा कैटरीना की शादी में सिक्युरिटी का जिम्मा संभालेंगे। शेरा को शादी में एक्स्ट्रा सिक्युरिटी का जिम्मा दिया गया है। कहा जा रहा है कि बरवाड़ा में बॉलीवुड सेलेब्स और वीआईपी मूवमेंट को देखते हुए शेरा को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 


100 से ज्यादा हलवाई बनाएंगे खाना

सूत्रों की मानें तो शाही शादी में शामिल होने वाले वीआईपी गेस्ट के लिए एक फर्म से 300 क्रॉकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। इसी के साथ शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कई तरह के लजीज व्यंजन परोसे जाएंगे। इसमें कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं। इन्हें बनाने के लिए 100 से ज्यादा हलवाई सिक्स सेंसेस रिसोर्ट पहुंच चुके हैं। यह सभी हलवाई एक धर्मशाला में ठहरेंगे जोकि स्पेशल उनके लिए बुक की गई है। नाश्ते से लेकर डिनर तक स्पेशल मेन्यू सेट किया गया है ताकि मेहमान हर तरह की डिशेज का मजा ले सकें। रिपोर्ट्स की मानें तो कर्नाटक से फ्रेश सब्जियां मंगाई गई हैं लेकिन कुछ सब्जियां और फ्रूट्स विदेश से भी मंगवाए गए हैं जिनमें थाईलैंड का मशरूम और फिलीपींस का एवोकाडो भी शामिल है। विक्की एक पंजाबी फैमिली से हैं और उन्हें खाने का बहुत शौक है इसलिए बताया जा रहा है कि टिपिकल पंजाबी थाली से लेकर छोले भटूरे और बटर चिकन भी मेन्यू में शामिल किए गए हैं। वही खुद दुल्हन शादी से पहले स्ट्रिक्ट नो कार्ब डाइट पर हैं लेकिन शादी में परोसी जाने वाली स्वादिष्ट डिशेज का वो जमकर लुत्फ उठाएंगी।

 'तेरी ओर..तेरी ओर' सॉन्ग पर परफॉर्म करेंगे दुल्हा-दुल्हन

वही आज दोनों की संगीत सेरेमनी है, जोकि काफी खास होने वाली है। ग्रैंड संगीत सेरेमनी में जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स परफॉर्म करेंगे वही इनकी फैमिली भी स्टेज पर एक-दूसरे का मुकाबला करते नजर आएगे। होने वाले दूल्हा और दुल्हन 'तेरी ओर..तेरी ओर' सॉन्ग पर वो एक दूसरे के साथ प्यार में डूबे नजर आएंगे। दरअसल, इस गाने पर परफॉर्म करने की भी खास वजह हैं। विक्की कौशल ने इस गाने को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो एक्टिंग स्कूल में थे तब इस गाने पर कैमरे के सामने डांस किया था। जिसपर कैट ने कहा था कि आपके फिल्मी करियर में फिर मेरा योगदान है। तब एक्टर ने कहा था कि मैं आज अपने गुरु के सामने बैठकर घबरा रहा हूं। कैटरीना और विक्की दोनों के दिल के करीब यह गाना है।

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पति के साथ संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी नेहा कक्कड़

वही रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ स्टेज पर आग लगाएंगी। नेहा और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।  दोनों की वीडियो सामने आई है। इसलिए भी नेहा और रोहन को विक्की-कैटरीना की शादी से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों शादी में शिरकत करेंगे और संगीत में चार-चांद लगाएंगे।

रिपोर्ट्स की माने तो पहले विक्की और कैटरीना हिंदू रीति रिवाज से सात फेरे लेंगे और उसके बाद व्हाइट वेडिंग होगी। शादी के बाद दोनों चौथ माता के मंदिर भी जा सकते हैं, जहां पर कपल शादी के बाद अक्सर जाते हैं।

 

 

 

 

Related News