28 APRSUNDAY2024 1:32:27 PM
Nari

'भूल जा हम शादीशुदा हैं...' अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में आई दरार!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Nov, 2023 07:29 PM

टीवी की पापुलर जोड़ियों में से एक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 'बिग बॉस 17' के घर में नजर आ रहे हैं। जहां दोनों के बीच काफी तू-तू मैं-मैं देखने को मिल रही है। विक्की जैन को उनके बिहेवियर के लिए काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं अब लग रहा है कि दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई है। हाल ही के एपिसोड में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

 

शो में नया ट्विस्ट लेकर आए बिग बाॅस दिल, दिमाग और दम के कमरों में रहने वालों की ट्रांसफर की घोषणा करते हैं। विक्की जैन को 'दिल वाले मकान' से निकालकर 'दिमाग वाले मकान' में भेज दिया गया।ऐसे में अंकिता और विक्की के कमरे अलग-अलग हो गए। पति से अलग होकर अंकिता उदास हो जाती है। उन्हें देख बिग बाॅस कहते हैं- 'अंकिता आपका मुंह क्यों इतना उतरा हुआ है? जिसके लिए मुंह उतरा हुआ है वो तो वहां पर नाच रहा है। बहुत ज्यादा खुश है।'

 

PunjabKesari

 

वहीं जब विक्की अंकिता के पास आते हैं तो वह चिढ़कर बोलती हैं, 'मत करो, मैं लात दे दूंगी। चला जा। तुम बहुत स्वार्थी, मूर्ख हो। किस्मत खराब हो गई, तेरे साथ रहकर। अब भूल जा कि हम शादीशुदा हैं। आज से तू अलग, मैं अलग। तू हमेशा से ऐसा ही था शातिर। तुमने मुझे यूज किया है तो प्लीज जाइए आप यहां से।'

 

PunjabKesari

 

विक्की जैन का ऐसा बर्ताव देख यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं- मुझे अंकिता के लिए बुरा लगा

 

PunjabKesari

 

अन्य ने कहा- आखिरकार अंकिता समझ गई

 

PunjabKesari

 

तो एक यूजर ने लिखा- अंकिता तलाक लेकर ही इस घर से जाएगी।

 

PunjabKesari

 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों के बीच इस तरह की लड़ाई हुई हो। वीकेंड का वार पर सलमान खान ने विक्की को उनकी पत्नी के प्रति खराब व्यवहार के लिए डांट भी लगाई थी इसके बावजूद वह अंकिता से चिल्लाकर बात करते दिखाई देते हैं।

 

PunjabKesari

 

इससे पहले भी विक्की से झगड़ा होने के बाद अंकिता लोखंडे शो छोड़ने वाली थी। बता दें कि साल 2021 में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से शादी की थी। एक काॅमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी। साल 2017 से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और लंबी डेटिंग के बाद वेशादी के बंधन में बंध गए। वहीं अब देखना यह है कि इस शो में रहते हुए दोनों का रिश्ता किस मोड़ पर आएगा।

Related News