07 MAYTUESDAY2024 11:25:16 AM
Nari

गोबर के कंडों के उपाय से करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न, नहीं होगी कभी पैसों की तंगी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Jan, 2023 04:49 PM
गोबर के कंडों के उपाय से करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न, नहीं होगी कभी पैसों की तंगी

गाय के गोबर को पवित्र और शुद्ध माना जाता है। ज्योतिष एक्सपर्टस की मानें तो गाय के गोबर के कुछ उपाय किये जाएं तो इससे पैसों की तंगी समेत कई परेशानियों से छुटकारा मिल जाता है....

वास्तु दोष के लिए

वास्तु दोष के कारण घर में अशांति बनी रहती है। घर के अंदर और बाहर रोजाना गोबार के कंडों का धुंआ किया जाए तो इससे वास्तु दोष खत्म हो जाए तो इससे वास्तु दोष खत्म हो जाता है।

मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए

अगर शाम के दौरान दिन ढलते समय गोबर के कंडों को जालकर तिजोरी के आगे घुमाया जाए तो इससे मां लक्ष्मी का वास घर में हमेशा रहता है।

PunjabKesari

काम में आ रही बाधा हटाने के लिए

गोबर के कंडे को कपूर, बताशे और लौंग के साथ मिलाकर जलाते हुए रुके हुए काम का नाम लेने से काम में आ रही बाधा दूर हो जाती है।

धन वृद्ध के लिए

गोबर के कंडे को पीली सरसों के साथ जलाने से बीमारी पैदा करने वाले ग्रेह दोष खत्म होते हैं और सेहत बेहतर होने लगती है। दवा का असर दिखने लग जाता है।

PunjabKesari

 पारिवारिक प्रेम के लिए

घर के मंदिर में गोबर के कंडे जलाने के बाद घर के सदस्यों के सिर के ऊपर से घुमाना चाहिए। इससे रिश्तों में प्यार बढ़ता है और कलेश दूर होता है।

PunjabKesari

नकारात्मक ऊर्जा होती है दूर

गोबर के कंडे को काली मिर्च के साथ जलाकर पूरे घर में उसका धुंआ करने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और घर में सकारात्मकता का संचार होता है।

अगर आप भी ऐसी ही परेशानियों से जूझ रहे हैं तो गोबर के कंडों के इन उपायों को अपना सकते हैं।

Related News