08 JULWEDNESDAY2020 6:56:03 AM
Nari

भारतीय सेना को यूजर ने किया ट्रोल, रवीना टंडन ने दिया करारा जवाब

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Jun, 2020 11:35 AM
भारतीय सेना को यूजर ने किया ट्रोल, रवीना टंडन ने दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर फैंस के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रवीना ने इंडियन आर्मी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें आर्मी के जवान गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं। रवीना ने इस वीडियो को शेयर कर बताया कि वे इस वीडियो को देखकर भावुक हो गई थी। जिसके बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

Raveena Tandon can't stop ROFLIng over this viral Akhiyo Se Goli ...

दरअसल, रवीना ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा, "मेरी आंखों में आंसू हैं। ये हमारे देश की मिट्टी के बेटे हैं। हमारे वीर जवान, हमारे भाई, हम इनसे प्यार करते हैं जिनकी नसों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है और जो अपने देश के लिए जुनूनी हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं वीरे, आप जहां पर भी हैं।" 

 

रवीना के इस वीडियो पर जहां कई फैंस ने अच्छे कमेंट्स किए वहीं एक यूजर ने रवीना को और भारतीय सेना को ट्रोल करने की कोशिश की। जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी उस शख्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी। ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, "गाने गाते रहिए, फिल्में बनाते रहिए, यही वो चीज है जो भारतीय लोग बेस्ट तरीके से कर सकते हैं और पिछले कुछ समय से भारत में बेहतरीन क्रिकेटर्स भी होने लगे हैं। युद्ध में साहस, पराक्रम और वीरता भारतीयों के बस की बात नहीं है, वैसे चाय कैसी थी?" 

 

जिसके बाद रवीना ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिखा, "डियर सर, मैं आपको बेवकूफ कहना चाहती हूं लेकिन इसकी जगह मैं कहना चाहूंगी कि सेना के जवान जो बॉर्डर पर देश के लिए शहीद होते हैं, वो किसी ना किसी के बेटे, भाई और किसी ना किसी के पति होते हैं। माना कि वो सैनिक पहले हैं लेकिन उनका खून भी लाल ही है। हम अलग नहीं हैं, दर्द हमारा सबका एक ही है चाहे आप अपना बेटा खोए या मैं।"

Related News