16 APRTUESDAY2024 4:17:45 AM
Nari

उर्वशी की फिटनेस का राज 'काला पानी', शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Mar, 2021 01:20 PM
उर्वशी की फिटनेस का राज 'काला पानी', शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे

हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। ब्लैक जीन्स और टैंक टॉप के साथ क्रॉप ब्लेजर में उर्वशी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस के लुक ने तो सबका ध्यान खींचा ही उसके साथ ही जिस पर सबसे ज्यादा नजर गई वो थी एक्ट्रेस की वाटर बोटल। उनकी ब्लैक लिक्विड पानी से भरी वॉटर बोतल को जिसने भी देखा वो सोच में पड़ गया। 

PunjabKesari

जी हां, उर्वशी की बोतल में कोई नाॅर्मल पानी नहींथा बल्कि काले रंग का पानी था। अब आप यह सोच रहे होंगे के काले रंग का पानी कौन पीता है? और अगर पीता भी है तो इससे फायदा क्या मिलता होगा? तो चलिए बताते हैं...

ब्लैक वाटर से खुद को फिट रखती है उर्वशी

उर्वशी की बोतल में जो ब्लैक वाटर था वो प्रीमियम एल्कलाइन वाटर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 3000-4000 रुपए प्रति लीटर इस पानी की कीमत होती है। उर्वशी इस पानी के सेवन खुद को फिट रखने के लिए करती है। सिर्फ उर्वशी ही नहीं कहा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी ब्लैक वाटर पीते हैं।

ब्लैक वॉटर के फायदे 

ब्लैक वॉटर शरीर को हाइड्रेटेड रखता है और इसका पीएच वैल्यू काफी ज्यादा होता है। यह हाइड्रेटेड रखने के साथ-साथ इम्यूनिटी बढ़ाने और फिट रखने का काम भी करता है। ऐसा कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान सेलेब्स ने इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए ब्लैक वॉटर पीना शुरू कर दिया था। 

PunjabKesari

पानी का रंग काला क्यों ?

एक नामी वेबसाइट से बात करते हुए AV Organics के को फाउंडर एमडी आकाश वाघेला ने बताया कि जिन मिनिरल्स के इस्तेमाल से पानी की क्वालिटी को अच्छा बनाया जाता है उनका रंग काला होता है। पानी में 70 फीसदी मिनिरल्स को इंफ्यूज किया जाता है। यही वजह है कि पानी का रंग काला होता जाता है।

PunjabKesari

Related News